bhojpuri Song: दुबर बानी राजा में सोनू सिंह और पल्लवी सिंह ने किया रोमांस, एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

सोनू सिंह का नाया गाना ‘दुबर बानी राजा’’(Dubar Baani Raja) SS Music World के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस वीडियों में सोनू सिंह के साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह भी गाने में नजर  रही हैं. दोनों का यह सॉन्ग बेहद रोमांटिक हैं. बारिश के मौसम में ये गाना तो आपका मूड ही बदल देगा. वीडियो में सोनू रोमांटिक मूड में पत्नी बनी को-एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहते हैं मगर वो मना करते हुए नजर आती हैं

  |     |     |     |   Updated 
bhojpuri Song: दुबर बानी राजा में सोनू सिंह और पल्लवी सिंह ने किया रोमांस, एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

सोनू सिंह (Sanu Singh Appi Prathi) भोजपुरी  इंडस्ट्री के फेमस सिंगर में से एक हैं. वह अक्सर अपने नए नए गानो से लोगो का दिल जीत लेते है. सोनू सिंह के गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं वहीं सोनू सिंह का नया गाना ‘दुबर बानी राजा’ रिलीज किया है.  जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है.

Sanu Singh
Sanu Singh

सोनू सिंह का नाया गाना

दरअसल, सोनू सिंह का नाया गाना ‘दुबर बानी राजा’’(Dubar Baani Raja) SS Music World के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस वीडियों में सोनू सिंह के साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह भी गाने में नजर  रही हैं. दोनों का यह सॉन्ग बेहद रोमांटिक हैं. बारिश के मौसम में ये गाना तो आपका मूड ही बदल देगा. वीडियो में सोनू रोमांटिक मूड में पत्नी बनी को-एक्ट्रेस के साथ रोमांस करना चाहते हैं मगर वो मना करते हुए नजर आती हैं. लेकिन फिर भी सोनू रोमांस का तड़ा लगा ही देते हैं. वीडियो में सोनू को-एक्ट्रेस से कहते हैं कि ‘काहे तू दूर रहेलू ए गोरी… तनको ना ताकेलू तू हमारा ओरी… देतारु काहे ला हमरा तू सजा’. वहीं, एक्ट्रेस कहती हैं कि ‘अरे छोड़ दा बलम जी…छोड़ा दा कमरिया से झूलन हो बलम जी… दुबर बानी राजा’. इतना कहकर पल्लवी अपने जो लटके-झटके दिखाती हैं उसने लोगो को उनका दीवाना बना दिया हैं. दर्शक तो उनकी हर अदा पर फिदा हो गए हैं. एक्ट्रेस के डांस और एक्सप्रेशंस ने तो वीडियों में जान ही डाल दी हैं. फैंस को इनका रोमांस से भरा वीडियो बेहद पसंद आ रहा हैं.

गाने का निर्माण

बता दें की यह गाना दुबर बानी राजा’ को सोनू सिंह ने पनी अवाज में गाया हैं जो लोगों के दिलो को छू गया हैं. वही में एक्ट्रेस पल्लवी सिंह के  लटके झटको ने लोगों को अपनी दीवाना बना लिया हैं. दोंनो की जिनकी रोमांटिक कैमिस्ट्री को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. गाने के लिरिक्स भुट्टा भुटानी (सत्या) ने लिखे हैं. गाने का निर्माण SS MUSIC WORLD के बैनर तले किया गया है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply