Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ में मोनालिसा ने पार की हॉटनेस की सिमा, यहाँ देखे वीडियो

मोनालिसा का भोजपुरी गाना 'हिल्ली पलंग के पलाई' (Hili palang ke palai nasha khali Uttar jai) सोशल मीडिया पर लगातार गर्दा उड़ा रहा है। एक्ट्रेस का ये हॉट लुक देखकर लोग मदहोश हो जा रहे है

Author   |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ में मोनालिसा ने पार की हॉटनेस की सिमा, यहाँ देखे वीडियो
'हिल्ली पलंग के पलाई' गाना

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा को अक्सर अपने हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाते देखा जाता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेर सारी हॉट तस्वीरें शेयर करती है जिस पर उनके फैन्स खूब कमेंट करके एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार बया करते है। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का भी खास ध्यान रखती है जिम करते हुए भी एक्ट्रेस अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती है। आएदिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के भोजपुरी गाने खूब गर्दा उड़ाते है। एक्ट्रेस के नए गाने से लेकर पुराने गाने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन करते है।

मालूम हो, मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की टॉप ऐक्ट्रेस कहलाती हैं। हाल ही में, उनका भोजपुरी गाना ‘हिल्ली पलंग के पलाई’ (Hili palang ke palai nasha khali Uttar jai) का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायारल हो रहा है। विडियो में मोनालिसा का हॉट अंदाज दर्शकों को फुल ऑन एंटरटेन करते हुए दिखाई दे रहा है। गाने को कल्पना और छोटे बाब ने गाया है। इस गाने में मोनालिसा के साथ भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में मोनालिसा और दिनेश लाल यादव का हॉट केमेस्ट्री देखने को मिल रहा है।

मोनालिसा का ऑउटफिट हमेशा की तरह हॉट है लाल रंग के इस कपडे में एक्ट्रेस सच में एक्ट्रेस सबको मदहोश करते नजर आरही है वही निरहुआ को इस रोमांटिक अंदाज़ में डांस करते देख आप भी हो जाएंगे मदहोश। वीडियो में एक्टर्स का हॉट एक्सप्रेशन सच में देखने लायक है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 334,193 लोग देख चुके है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh

ampikasingh


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply