Monu Albela Song: मोनू अलबेला के इस गाने ने मचाया धमाल! सावन में किया जा रहा खूब पसंद

सावन के महीने में देश में भोलेनाथ के गीतों की धूम देखने को मिल रही है। चारों ओर भोले के भक्त भोलेनाथ की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। वहीं कोरोना महामारी में कांवर यात्रा पर रोक के बाद मंदिरों में भीड़ थोड़ी कम ही देखने को मिल रही है। भजनों की बात करें तो इस महीने में भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड बाबा भोलेनाथ (Baba Bholenath) की भक्ति में पूरी तरह से डूब जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार भोले बाबा को लेकर एक से एक गाने लेकर आते हैं और बाबा के भक्त उन गानों को खूब एन्जॉय भी करते हैं। इसी क्रम में सिंगर मोनू अलबेला (Monu Albela) का भी सावन स्पेशल गाना 'बोलाS बाबा बियाह कब होई' (Bola Baba Biyah Kab Hoi) रिलीज हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Monu Albela Song: मोनू अलबेला के इस गाने ने मचाया धमाल! सावन में किया जा रहा खूब पसंद
बोला बाबा बियाह कब होई सॉन्ग

Monu Albela Song: सावन के महीने में देश में भोलेनाथ के गीतों की धूम देखने को मिल रही है। चारों ओर भोले के भक्त भोलेनाथ की भक्ति में रंगे नजर आ रहे हैं। वहीं कोरोना महामारी में कांवर यात्रा पर रोक के बाद मंदिरों में भीड़ थोड़ी कम ही देखने को मिल रही है। भजनों की बात करें तो इस महीने में भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड बाबा भोलेनाथ (Baba Bholenath) की भक्ति में पूरी तरह से डूब जाता है। भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार भोले बाबा को लेकर एक से एक गाने लेकर आते हैं और बाबा के भक्त उन गानों को खूब एन्जॉय भी करते हैं। इसी क्रम में सिंगर मोनू अलबेला (Monu Albela) का भी सावन स्पेशल गाना ‘बोलाS बाबा बियाह कब होई’ (Bola Baba Biyah Kab Hoi) रिलीज हो गया है।

मोनू अलबेला के इस सॉन्ग को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। इस गाने का थीम एक कुंवारे द्वारा बाबा के दरबार में शादी की अर्जी लगाने वाला है। मोनू अलबेला का यह गाना राम म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

सावन के महीने में खेसारी लाल के गाने की धूम! भोलेनाथ दिखा रहे हैं चमत्कार! देखें वीडियो

मोनू अलबेला का गाना बोला बाबा बियाह कब होई…

‘बोला बाबा बियाह कब होई’ गाने में कुंवारे द्वारा बाबा के दरबार में शादी की अर्जी लगाने की बात कही जा रही है। इसे मोनू अलेबेला पर फिल्माया गया है। वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि वो शिवलिंग के सामने फूट-फूटकर रो रहे हैं। भोलेनाथ की भक्ति का ये गाना लोगों को पसंद आ रहा है।

Pornography Case: शर्लिन चोपड़ा का बयान-‘नहीं सोचा था, शिल्पा शेट्टी का पति ये चीजें करवाएगा’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply