भोजपुरी सिंगर मिठु मार्शल की स्कूटी वाली जान का क्यों कटा ट्रैफिक चालान, वीडियो में देखें ये सुपरहिट सॉन्ग

मिठु मार्शल अपने भक्ति भजनों के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं। जब भी उनका कोई गाना रिलीज़ होता है, दर्शकों के बीच धमाल मचा देता हैं। सॉन्ग यूट्यूब पर सेंसेशन बन जाता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी सिंगर मिठु मार्शल की स्कूटी वाली जान का क्यों कटा ट्रैफिक चालान, वीडियो में देखें ये सुपरहिट सॉन्ग
मिठू मार्शल सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग (फोटो-यूट्यूब )

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के सिंगर मिठु मार्शल (Mithu Marshal ) बड़े ही टैलेंटेड गायक हैं। मौका चाहे मां की भक्ति का हो या कोई मस्ती का सिंगर मिठु मार्शल अपने सॉन्ग से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते रहे हैं। मिठु मार्शल अपने भक्ति भजनों के लिए फैंस के बीच मशहूर हैं। जब भी उनका कोई गाना रिलीज़ होता है, दर्शकों के बीच धमाल मचा देता हैं। सॉन्ग यूट्यूब पर सेंसेशन बन जाता है। खासकर दुर्गा पूजा हो या गणेश चतुर्थी पंडालों मिठू मार्शल के भक्ति गीत लगातार बजाए जाते हैं।

हाल में मिठू मार्शल का एक और जबरदस्त सॉन्ग फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा हैं। आपको बता दें कि सॉन्ग का नाम स्कूटी वाली जान के चालान कटल बा (Scooty Bali Jan Ke Chalan Katal Ba) है। जैसा कि आप जानते हैं देश में नया ट्रैफिक नियम गरम मसला बना हुआ हुआ है। सब भारी भरकम ट्रैफिक चलान से परेशान हैं। ऐसे में मार्शल इस मुद्दे पर सॉन्ग बनाने से कैसे पीछे रह सकते हैं। सॉन्ग में मिठु मार्शल कहते हैं कि उनकी जान घर से बिना हेलमेट स्कूटी लेकर निकल गई। सॉन्ग में आगे गाते हुए कहते हैं कि आगे राह पर ट्रैफिक पुलिस खड़ा था। उनकी जान का भारी चलान कट गया।

वीडियो में देखें स्कूटी वाली जान के चालान कटल बा सॉन्ग… 

स्कूटी वाली जान के चालान कतल बा सॉन्ग के बोल इतने मज़ेदार है कि दर्शक खुद को बड़े ही बखूबी से खुद को गाने से रिलेट कर पा रहे हैं। यही वजह है कि ,सॉन्ग तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब तक सॉन्ग को यूट्यूब पर एक ही दिन में 334,718 से ज्यादा व्यूज मिल गए है।सॉन्ग के बोल राहुल राशिक द्वारा दिए गए हैं। म्यूजिक सुगम राजा ने दिया है। खास बात मार्शल मिठू का जय ही बाबा विश्वकर्मा ने  1 मिलियन  व्यूज पार कर दिए है। आपको ट्रैफिक के चलान वाला सॉन्ग कैसा लगा कमेंट करके जरूर  बताए।

देखें सिंगर निशा दुबे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply