Bhojpuri Sawan Song: माही श्रीवास्तव का नया बोलबम गीत ‘चलली भउजी देवघरवा’ ने मचाई धूम, देखे वीडियो !

राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) और माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) का नया बोलबम गाना 'चलली भउजी देवघरवा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Sawan Song: माही श्रीवास्तव का नया बोलबम गीत ‘चलली भउजी देवघरवा’ ने मचाई धूम, देखे वीडियो !

भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava) की अदाओं के उनके चाहने वाले और फैंस खूब दीवाने है. अपनी एक्टिंग और अपने अंदाज के कारण वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. माही के गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब धमाल मचाते है. वहीं राकेश तिवारी की बात करें तो उनका गाया गाना भी लोगो को खूब पसंद आता है. हाल ही में माही श्रीवास्तव (Mahi Srivastava)और राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) का नया बोलबम गाना ‘चलली भउजी देवघरवा’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे और यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. गाने के वीडियो में माही का देसी लुक काफी जबरदस्त है.

ऐसे सजाया गाना :

आपको बता दें, इस खूबसूरत गाने को सिंगर राकेश तिवारी (Rakesh Tiwari) ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. सिंगर राकेश इस गाने में कह रहे है कि, ‘सुल्तानगंज से भरके जलवा चलली भउजी देवघरवा, नजरवा जन लगे, तो बडी लागले आँखी कजरवा.’ यह गाना कांवड़ियों का साहस बढ़ाने और शिव भक्तो को भोलेनाथ की भक्ति में लीन करता है. इस गाने को अब तक 12 हजार बार से ज्यादा देखा जा चूका है. और हजार से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया गया है. इस गाने में गोल्डी जायसवाल के साथ माही की जोड़ी कमाल की नजर आ रही है. इस गाने की लिरिक्स लिखे है छोटे मद्धेशिया ने. संगीत त्रिभुवन यादव ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. निर्देशन की जिम्मेदारी गोल्डी जायसवाल ने संभाली है. वही कोरियोग्राफी बॉबी जैक्सन ने की है.

 

Bhojpuri Song: सावन के महीने में गुंजन सिंह ने भोलेनाथ से मांगी एक सुंदर पत्नी, बोले- ‘सुनर एगो बीबी चाही’

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply