Bhojpuri: साउथ इंडस्ट्री को टक्कर देने के लिए तैयार है रवि किशन की पहली पैन इंडिया भोजपुरी फिल्म

रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' का मोशन पोस्टर भी शेयर किया हैं. फिल्म का पोस्टर देखने के बाद से ही भोजपुरी फिल्मी फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. फिल्म के मोशन पोस्टर में साफ लिखा गया है कि यह पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म है. यह फिल्म मूल रूप से तो भोजपुरी में बनाई जा रही है

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: साउथ इंडस्ट्री को टक्कर देने के लिए तैयार है रवि किशन की पहली पैन इंडिया भोजपुरी फिल्म

रवि किशन  (Ravi Kishan)  इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक है. लेकिन भोजपुरी सिनेमा में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग. वहीं अब भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म रिलीज करने जा रही हैं. भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म लाने का जिम्मा एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने अपने सिर लिया है. रवि किशन ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर पोस्टर भी शेयर किया हैं.

Ravi Kishan
Ravi Kishan

शोयर किया नई फिल्म का पोस्टर

दरअसल, रवि किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग फिल्म ‘महादेव का गोरखपुर’ (Mahadev ka Gorakhpur) का मोशन पोस्टर भी शेयर किया हैं. फिल्म का पोस्टर देखने के बाद से ही भोजपुरी फिल्मी फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. फिल्म के मोशन पोस्टर में साफ लिखा गया है कि यह पहली भोजपुरी पैन इंडिया फिल्म है. यह फिल्म मूल रूप से तो भोजपुरी में बनाई जा रही है लेकिन इसे भोजपुरी के साथ-साथ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.  यह भी पढ़ें: Bhojpuri: निसार खान और ऋतु सिंह की फिल्म ‘लंका में सीता’ के पोस्टर ने जीता जनता का दिल, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

Mahadev ka Gorakhpur
Mahadev ka Gorakhpur

भोजपुरी सिनेमा की पहली पैन इंडिया फिल्म         

फिल्म महादेव का गोरखपुर फिल्म के पोस्टर में रवि किशन एक साधु के रूप में दिखाई दे रहे हैं. वह हाथ में त्रिशूल थामे दिख रहे हैं, इतना ही नहीं उनके पास ही में नंदी को भी दिखाया गया है. पोस्टर के बैकग्राउंड में साफ भगवान शिव की मुखाकृति दिखाई दे रही है. फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए रवि किशन ने सोशल मीडिया पर लिखा-‘भोजपुरी से अपनी पहली पैन इंडिया फिल्म जो 6 भाषाओं में रिलीज होगी, फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर करके बहुत प्रसन्नता हो रही है. आपका सपोर्ट और आशीर्वाद चाहिए. हर हर महादेव’.

बता दें फिल्म की शूटिंग गोरखपुर में शुरू की जा चुकी है. फिल्म की स्क्रीप्ट श्रीनारायण ने लिखी है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: समर सिंह के साथ इस एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; कहा- ‘ननदिया पीस के राखु हरदिया’, वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply