भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee करेंगी दिलीप गुलाटी के 3 धमाकेदार फिल्मे, जानिये नाम

इस फिल्मं में रानी चटर्जी Rani Chatterjee अपनी अदाकारी और लटको झटको से  से धमाल मचाने की तैयारी में है।  इस फिल्म का निर्देशक दिलीप गुलाटी द्वारा किया जायेंगा। जो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में से एक है। वही इस फ़िल्म की निर्माता और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कोमल गुलाटी हैं।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी क्वीन Rani Chatterjee करेंगी दिलीप गुलाटी के 3 धमाकेदार फिल्मे, जानिये नाम

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की सुपरहॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी Rani Chatterjee की 3 धमाकेदार भोजपुरी फिल्मों का मुहूर्त  हुआ है। यह मुहूर्त आज डीजी 9 स्टूडियो मुंबई में किया गया।रानी चटर्जीRani Chatterjee की यह फिल्म साल 2022 का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट मानी जा रहा है।

इस फिल्मं में रानी चटर्जी Rani Chatterjee अपनी अदाकारी और लटको झटको से  से धमाल मचाने की तैयारी में है।  इस फिल्म का निर्देशक दिलीप गुलाटी द्वारा किया जायेंगा। जो भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में से एक है। वही इस फ़िल्म की निर्माता और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कोमल गुलाटी हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग जल्द ही लखनऊ और कानपुर में की जाएगी। फिल्म का संगीत प्रदीप रंजन और मनोरंजन झा ने तैयार किया है। फिल्म का पहला गाना गायिका ममता रावत के आवाज में रिकॉर्ड किया गया गीतकार दिलीप गुलाटी के गीत को और फिल्म का छायांकन अनिल डांडा हेमंत माहेश्वरी है वही डांस मास्टर सुनील मोटवानी है।

रानी चटर्जी  Rani Chatterjee की फ़िल्म नटराज, गंगा गीता और इना मिना डिका का निर्माण प्रॉमिस पिक्चर्स 1997 के द्वारा किया गया है, जिसमें रानी चटर्जी के साथ प्रेम सिंह ,रवि यादव और दीपू श्रीवास्तव भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्न के मुहूर्त पर फ़िल्म से जुड़े तमाम लोगों के साथ सिने जगत की अन्य हस्तिया भी मौजूद रहीं जैसे प्रेम सिंह ,रवि यादव,जय यादव ,रैपर हितेश्वर,पुष्पा वर्मा ,सागर सलमान पांडेय ,चाहत सूर्यवंशी,आयुष जडेजा,प्रियंका महाराज ,प्रदीप रंजन,राज यादव , चन्द्रा , सुनील ,संजय केसरी ,दीपू श्रीवास्तव ,हेमंत बिरजे और संजय भूषण पटियाला आदी लोग मौजुद थे।

वहीं, फ़िल्म “नटराज”,”गंगा गीता” और ” इना मिना डिका ” को लेकर दिलीप गुलाटी ने साफ कर दिया कि ये तीनों फिल्में एक से बढ़ कर एक हैं। तीनों का जॉनर अलग है और यह दर्शकों को मनोरंजन का अलग ही फील देने वाली है। तीनों फिल्मों की मुख्य आकर्षण रानी चटर्जी Rani Chatterjee होंगी। उम्मीद है जब यह सिनेमा में आएगी, तब दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply