Bhojpuri: पवन सिंह पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने साधा निशाना, लोगों ने कहा- ‘दो कौड़ी की औरत’

पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस उनकी दूसरी पत्नी को ट्रोल करते नजर आए आ रहे हैं. हालांकि ज्योति सिंह भी किसी से काम नहीं उन्होंने भी एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) के समर्थकों को बड़ा जवाब दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: पवन सिंह पर उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने साधा निशाना, लोगों ने कहा- ‘दो कौड़ी की औरत’
पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने साधा निशाना

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों विवादों में घिरें नजर आ रहे हैं. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह में उन पर मेंटल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है. ज्योति का कहना है कि उनके पति ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के खिलाफ आरा फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका भी दायर की है. हालांकि इन सब के बीच पवन सिंह (Pawan Singh) के फैंस उनकी दूसरी पत्नी को ट्रोल करते नजर आए आ रहे हैं. हालांकि ज्योति सिंह भी किसी से काम नहीं उन्होंने भी एक्टर पवन सिंह के समर्थकों को बड़ा जवाब दिया है. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: पवन सिंह के प्यार में दीवानी थीं अक्षरा सिंह, दूसरी शादी की खबर सुनकर हो गई थीं डिप्रेश का शिकार

पवन सिंह को दिया मुंह तोड़ जवाब:

पवन सिंह (Pawan Singh) की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं. लेकिन इन दिनों वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव हैं और पवन सिंह को और उनके समर्थकों मुंह तोड़ जवाब भी दे रही हैं. ज्योति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए और पूरी तरह सुहागिन का श्रृंगार करें हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘मुझसे ईमानदारी की बात ना ही की जाए. मेरे पास अभी उन लोगों के लिए बहुत सीक्रेट्स हैं, जो मेरे ऊपर गन्दगी फेंक रहे हैं.’ इस पोस्ट के बाद माना जा रहा है कि ज्योति सीधे तौर पर पवन सिंह (Pawan Singh) पर निशाना साध रही हैं.

Pawan Singh Wife Post

पवन सिंह की पत्नी ज्योति

ज्योति को कहा नीच औरत :

इस पोस्ट के सामने आने के बाद से पवन सिंह (Pawan Singh) के समर्थक भी लगातार ज्योति को नसीहत देते और उन्हें भला बुरा कहते दिखाई दे रहे है. ज्योति के इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘रिलेशनशिप बचा लीजिये अगर पॉसिबल हो तो हम तो यही कहेंगे आप ही झुक जाओ’, ‘गोरे रंग पे इतना ना गुमान कर गोरा रंग दो दिन में ढल जायेगा’, ‘जिस शादी में इतना सबकुछ हो जाए तो सिंदूर लगाने का कोई मतलब नहीं है’, ‘पवन भैया को बदनाम मत करो… कोई फायदा नहीं है’, ‘ये बात सच है पवन सिंह की माता जी ने आपको गैर मर्द के साथ पकड़ा था. आप नीची और दो कौड़ी की औरत है.’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

पहली पत्नी ने किया आत्महत्या:

आपको बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh) ने मार्च 2018 में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से शादी की थी. इससे पहले, उनकी शादी नीलम से हुई थी. शादी के छह साल बाद नीलम ने आत्महत्या कर ली थी. पवन और (Pawan Singh) नीलम ने 2014 में एक निजी समारोह में अपने परिवार और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंधे थे.

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply