Bhojpuri: माही श्रीवास्तव के गाने ‘नजरें में कजरे बन के’ ने मचाया धमाल, व्यूज पहुंचे मिलियन पार!

माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ (Najare Me Kajare Ban Ke) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: माही श्रीवास्तव के गाने ‘नजरें में कजरे बन के’ ने मचाया धमाल, व्यूज पहुंचे मिलियन पार!
Mahi Srivastava song

Mahi Shrivastava Song ‘Najare Me Kajare Ban Ke’: भोजपुरी की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनका हर अंदाज दर्शकों को काफी आकर्षित करता है. ऐसे में सभी को माही (Mahi Shrivastava) के गाने या म्यूजिक एल्बम का बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में गाना ‘आई लव यू राजा’ (I Love You Raja) रिलीज हो गया है. इस गाने में माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) दुबई की सड़कों पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वहीं अब माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) का नया गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ (Najare Me Kajare Ban Ke) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.

रिलीज हुआ गाना :

भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) और सुपरसिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी सिंगर शिवानी सिंह का गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ (Najare Me Kajare Ban Ke) यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने में माही वेस्टर्न और इंडियन ड्रेस में बेहद शानदार लग रही हैं. गाने में माही कहती हैं कि ‘नामे तोहार दिल धड़केला तबे ओढ़निया सरकेला…मारिलेला मोतिया ता आके होइ छतिया में धस जाई राजा जी..’. एक महीने पहले रिलीज हुए इस गाने को 08 मिलियन यानि कि 80 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: फिल्म ‘लल्ला’ से कुणाल तिवारी का जबरदस्त लुक आया सामने, फैंस ने की जमकर तारीफ

इन्होंने सजाया गाना :

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ (Najare Me Kajare Ban Ke) दर्शकों के बीच खूब धूम मचा रहा है. इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं, इसका म्यूजिक विकास यादव ने दिया है. सिंगर शिवानी सिंह ने इस गाने को अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है. इसी के साथ इस गाने को एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) पर फिल्माया गया है.

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply