Bhojpuri Hit Songs: पवन सिंह और मोनालिसा का हिट गाना ‘मुआई दिहला राजा जी’ में हॉट सीन देख चौक जाएंगे आप

Bhojpuri Hit Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक पवन सिंह और मोनालिसा का भोजपुरी गाना दर्शकों का दिल जीत लेता है। हालही में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। यहाँ देखे वायरल वीडियो

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri Hit Songs: पवन सिंह और मोनालिसा का हिट गाना ‘मुआई दिहला राजा जी’ में हॉट सीन देख चौक जाएंगे आप
मोनालिसा और पवन सिंह के इस भोजपुरी गाना का बोल है 'मुआई दिहला राजा जी'

Bhojpuri Hit Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की हिट जोड़ियों में से एक पवन सिंह (Pawan singh) और मोनालिसा (Monalisa) का भोजपुरी गाना दर्शकों का दिल जीत लेता है। हालही में इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। इस वीडियो में एक्टर्स का डांस मूव्स जानवेला है। साड़ी में मोनालिसा गजब की हॉट लग रही है।

बता दे, मोनालिसा और पवन सिंह के इस भोजपुरी गाना का बोल है ‘मुआई दिहला राजा जी’ (Muaai Dihala Rajaji) का वीडियो यूट्यूब पर छा गया है। भोजपुरी फिल्म ‘संईया जी दिलवा मांगेले’ के इस वीडियो में मोनालिसा और पवन सिंह की हॉट केमिस्ट्री दिखाई दे रही है,जिसे देख फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं। गाने को कल्पना ने गाया है। वही गाने को म्यूजिक राजेश गुप्ता ने दिया है। गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं।

यह भी पढ़े: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव इस भोजपुरी गाने पर जबरजस्त डांस करके चुराया सबका दिल

पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के वो कलाकार है जिन्होंने अपने करियर की शुरुवात सिंगर के तौर पर की थी लेकिन एक्टिंग में भी हाथ आजमाने के बाद पवन सिंह लोगों के बीच और भी पॉपुलर हो गए। वही, मोनालीसा भी भोजपुरी इंडस्ट्री के एक दशक के काम कर रही है। मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। जिनका गाना आएदिन यूट्यूब ट्रेंड करने लगता है। मोनालिसा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव है। जिसके जरिए वो अपने फैंस को खूब एंटरटेन करती रहती है।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hit Songs: अक्षरा सिंह का नया गाना ‘हजारो लोग घूमे हमरा पीछे पीछे’ में एक्ट्रेस दिखाया जबरजस्त डांस

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply