Bhojpuri Hip Hop 2: एमी कांग का ये रैप सुनकर भूल जाएंगे फेमस रैपर्स, देखिए अश्लीलता पर तंज कसता हुआ ये सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रैपर ने एंट्री ली है।  रैपर का नाम एमी कांग है। हाल ही में उनका दूसरा भोजपुरी रैप सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस रैप का नाम भोजपुरी हिप हॉप 2 (Bhojpuri Hip Hop 2) है। एमी कांग ने इस रैप में भोजपुरी इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता को तंज कसा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Hip Hop 2: एमी कांग का ये रैप सुनकर भूल जाएंगे फेमस रैपर्स, देखिए अश्लीलता पर तंज कसता हुआ ये सॉन्ग
भोजपुरी हिप हॉप 2 रैप सॉन्ग। (फोटोः वीडियो स्टिल)

म्यूजिक के बदलते ट्रेंड से हर कोई वाकिफ है। म्यूजिक में रैप को शामिल किया गया है। लगभग हर दूसरी फिल्म में एक-दो रैप सॉन्ग होते हैं। इस साल फरबरी में रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर गल्ली बॉय(Gully Boy)  रैपरों पर आधारित थी। फिल्म से रैपर को प्रोत्साहन मिला है और रैपर्स की डिमांड भी बड़ी है। लेकिन रैपर्स की डिमांड सिर्फ बॉलीवुड तक सीमित नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में भी रैप का जादू चलना लगा है।

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक रैपर ने एंट्री ली है।  रैपर का नाम एमी कांग है। हाल ही में उनका दूसरा भोजपुरी रैप सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस रैप का नाम भोजपुरी हिप हॉप 2 (Bhojpuri Hip Hop 2) है। एमी कांग ने इस रैप में भोजपुरी इंडस्ट्री में फैली अश्लीलता को तंज कसा है। उन्होंने कहा कि घाघरा-चोली के चक्कर में भोजपुरी का नाश हुआ है। रैप में उन्होंने पीएम मोदी के समर्थन में गाया भी है।

यहां  देखिए एमी कांग का भोजपुरी हिप हॉप 2 सॉन्ग-

एमी कांग रैप के जरिए बता रहे है कि वह एक मूवी के हीरो की तरह है, जो गेम चेंजर होता है। एमी कांग ने इससे पहले एक ‘भोजपुरी हिप हॉप की तैयारी’ रैप गाया था। वह इस रैप में बॉलीवुड के जाने माने रैपर हनी सिंह और बादशाह (Badshah Rap Song) की तरह वीडियो में शानदार बॉडी, चश्मा और गले में चेन डालकर भोजपुरी भाषा में शानदार लोकेशन पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

पहले रैप को मिली सराहना

आपको बता दें कि एमी कांग(Ammy Kang Rap) पहले ऐसे रैपर हैं, जिन्होंने भोजपुरी में रैप गाया है। पिछले साल इनके पहले भोजपुरी रैप को काफी सराहा गया। इसे अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इसके अलावा अलग-अलग वीडियो प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग इस भोजपुरी रैप को सुन चुके हैं।

गर्मी से परेशान अक्षरा सिंह को पवन सिंह दे रहे हैं टिप्स, देखिए ये हॉट वीडियो

यहां देखिए भोजपुरी का पहला रैप सॉन्ग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply