कपिल शर्मा के शो में जाने पर ट्रोल हुई भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ट्रोलर्स को करारा जवाब, कही ये बड़ी बात

फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ से जुड़े एक इवेंट में मीडिया ने एक्ट्रेस रानी चटर्जी से सवाल किया गया कि आप लोग कपिल शर्मा के शो में गए। वहां जाने के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि भोजपुरी स्टार का वहां मजाक बनाया गया था।

Author   |     |     |     |   Published 
कपिल शर्मा के शो में जाने पर ट्रोल हुई भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का ट्रोलर्स को करारा जवाब, कही ये बड़ी बात
रानी चटर्जी ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ से जुड़े एक इवेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी पहुंची थी। जहां उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए कई सवालों के जवाब दिल खोलकर दिए। जब उनसे कपिल शर्मा शो में भोजपुरी स्टार्स के मजाक बनाने से जुड़ी बात को लेकर सवाल किया गया। तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए ऐसा कहने वाले को करार जवाब दिया। साथ ही बताया कि कपिल शर्मा ने उन्हें शो में किस तरह से ट्रीट किया था।

दरअसल फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ से जुड़े एक इवेंट में मीडिया ने एक्ट्रेस रानी चटर्जी से सवाल किया गया कि आप लोग कपिल शर्मा के शो में गए। वहां जाने के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि भोजपुरी स्टार का वहां मजाक बनाया गया था। इतना ही नहीं कई चीजों को लेकर आप लोगों को ट्रोल भी किया गया। तो ऐसे में आपके लिए कपिल शर्मा शो का पूरा एक्सपीरियंस कैसा रहा? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यदि हमारा उन्होंने मजाक उड़ाया होता तो हम वहां जाते ही नहीं। मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि उन्होंने हमारा कोई मजाक उड़ाया है। हम लोगों को कपिल शर्मा ने बेहद इज्जत दी यहां तक की पूरी टीम ने भी। अर्चना पूरन सिंह ने तो खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गाने पर डांस तक किया।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ऐसा करने वालों की क्लास लगाते हुए कहा कि लोगों को कुछ भी बोलना है तो वो बोलेंगे ही। उनका काम है बोलना तो वो ऐसा करेंगे ही। इसके साथ ही रानी चटर्जी ने बताया कि पवन सिंह और रवि किशन  शो में इसलिए नहीं पहुंच पाए थे क्योंंकि वो दोनों काफी  बिजी थे। दोनों को फिर दोबारा मौका मिलेगा तो वो जरूर जाएंगे। जब रानी चटर्जी से कहा गया कि निरहुआ  भी चुनाव में बिजी थे तब भी वो आए तो इसका जबाव देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने फिर भी टाइम निकाल है। मैं भी बिजी थी मैंने भी टाइम निकाला। हम सब ने कपिल शर्मा के शो के लिए टाइम निकाला।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply