Bhojpuri: मनोज तिवारी के घर खुशियों ने दी दस्तक, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता और एक्टर ने दी ये खुशखबरी!

Manoj Tiwari: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात शेयर करते रहते हैं. वहीं इस बीच मनोज तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए बड़ी खुशखबरी साझा की है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: मनोज तिवारी के घर खुशियों ने दी दस्तक, वीडियो शेयर कर बीजेपी नेता और एक्टर ने दी ये खुशखबरी!
पापा बनने वाले हैं मनोज तिवारी!

भोजपुरी जगत के सुपरहिट एक्टर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी काफी जाने जाते हैं. इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर मनोज राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं. हाल ही में दिल्ली नगर निगम के चुनाव (MCD Election 2022) की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक कैंपेन सॉन्ग रिलीज किया गया है. जिसका टाइटल हैं ‘बीजेपी का मतलब सेवा है, दिल्ली का सेवक बनाए रखना’ है. वहीं इन सबके बीच मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर पर बड़ी खुशी दस्तक देनी वाली है. मनोज तिवारी दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. इस बात की खुशखबरी एक्टर और बीजेपी नेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर की है.

पत्नी संग शेयर किया वीडियो:

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात शेयर करते रहते हैं. वहीं इस बीच मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल सुर्ख जोड़े में सजी धजी एक्टर की पत्नी सुरभि वहां मौजूद मेहमानों से आशीर्वाद ले रही है. साथ ही मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) अपनी पत्नी और बच्ची के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए मनोज ने कैप्शन में लिखा कि, ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयाँ नहीं कर सकते..बस महसूस कर सकते हैं..’. यह भी पढ़ें: Pawan Singh Song: पवन सिंह के गाने ‘नजरिया ना लागे’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, व्यूज हुए 130 मिलियन के पार

https://www.instagram.com/reel/ClNhYxkLk5m/?utm_source=ig_web_copy_link

Manoj Tiwari Post
मनोज तिवारी पोस्ट

इन सेलेब्स ने दी बधाई:

भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं. भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने बधाई देते हुए लिखा, ‘ये खुशियां हमेशा बरकरार रहे’, सिंगर विशाल मिश्रा ने लिखा ‘बधाई हो’, सिंगर दीपा नारायण ने लिखा ‘बधाई हो’. इसी तरह सभी यूजर्स ने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) और उनकी पत्नी सुरभि को भी शुभकामनाएं दी हैं.

Manoj Tiwari Post
मनोज तिवारी पोस्ट

मनोज की पहली शादी हुई असफल:

आपको बता दें, मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की शादी लॉक डाउन के दौरान साल 2020 में सुरभि से हुई थी. दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है. इससे पहले मनोज की पहली शादी साल 1999 में रानी से हुई थी. लेकिन 13 साल बाद दोनों अलग हो गए. रानी और मनोज की एक बेटी भी है जिसका नाम जिया है. मनोज (Manoj Tiwari) की पहली पत्नी और बेटी मुंबई में रहती हैं.

यह भी पढ़ें: Monalisa: अपने पति के साथ कुछ इस अंदाज में मोनालिसा ने बनाया अपना 40वां बर्थडे, रोमांटिक मूड में नजर आए दोनों!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply