भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं अभिनेता जय‌तोष कुमार, जानिए कैसा होगा उनका रोल

अपनी पहली फ़िल्म 'प्रेम कैदी ( Premi Kaidi )' को लेकर जय‌तोष कुमार बेहद खुश हैं। वे कहते हैं कि एक्टिंग मेरा सपना है, लेकिन मुझे कभी ये नहीं लगा था कि इतनी अच्छी फिल्म से मेरी डेब्यू होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं अभिनेता जय‌तोष कुमार, जानिए कैसा होगा उनका रोल
फिल्म प्रेम कैदी में अभिनेता जय‌तोष कुमार (फोटो- एजेंसी)

इन दिनों निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी ( Pravin Kumar gudari ) की भोजपुरी फ़िल्म ‘प्रेम कैदी’ ( Premi Kaidi  ) को लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चा हो रही है। इसकी कई वजहें हैं। इनमें एक है अभिनेता जय‌तोष कुमार ( Jaytosh Kumar ) की डेब्यू जो इस फ़िल्म से हो रही है। कहा जा रहा है कि वे अपनी पहली ही फ़िल्म से धमाकेदार एंट्री को तैयार हैं। फ़िल्म में उनकी भूमिका बेहद खास और आकर्षक है। हालांकि फिल्म में लीड रोल में अभिनेता कुणाल तिवारी ( Kunal Tiwari ) हैं, लेकिन उनका किरदार जय‌तोष कुमार के किरदार के बिना अधूरा बताया जाता है। फिलहाल फ़िल्म की शूटिंग पनवेल में चल रही है, जहां जय‌तोष कुमार सेट पर जी लगा कर काम करते नज़र आते हैं।

वहीं, अपनी पहली फ़िल्म ‘प्रेम कैदी ( Premi Kaidi )’ को लेकर जय‌तोष कुमार बेहद खुश हैं। वे कहते हैं कि एक्टिंग मेरा सपना है, लेकिन मुझे कभी ये नहीं लगा था कि इतनी अच्छी फिल्म से मेरी डेब्यू होगी। फ़िल्म में कुणाल तिवारी और काजल यादव ( Kajal Yadav ) जैसे काबिल और धांसू सुपर स्टार हैं। उनके साथ पहली ही फ़िल्म में स्क्रीन शेयर करना बड़ी बात है। एज ए फ्रेशर अनुभवी टीम के साथ काम करने में थोड़ा प्रेशर तो होता है, लेकिन सेट पर सभी कॉपरेटिव हैं। इसलिए शूटिंग के दौरान काफी मज़ा आ रहा है। मैंने अपने किरदार के लिए खूब तैयारियां भी की हैं और मेरी कोशिश रहती है कि सेट पर मैं बेस्ट दूं।

उन्होंने कहा कि प्रवीण कुमार गुदरी के साथ काम करके मज़ा आ रहा है। उन्होंने मुझे फ़िल्म के लिए कास्ट किया। मुझ पर भरोसा जताया। उनका आभार। उनके साथ काम की बारीकियां को नजदीक से समझने का अनुभव भी हमें मिला है, जो आगे करियर में काम आयेंगे। वहीं, कुणाल तिवारी की अदाकारी से मैं खूब प्रभावित हूं। वे फ़िल्म में लीड रोल में हैं, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर काफी सपोर्टिव हैं। तो काजल जी का जवाब नहीं। हम एक बेहद शानदार प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उम्मीद है फ़िल्म सबको पसंद आएगी और मेरी भूमिका को भी दर्शक प्यार देंगे।

बताते चलें कि फिल्‍म ‘प्रेम कैदी’ का निर्माण मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी के प्रोडक्‍शन से किया जा रहा है, जिसे प्रवीण कुमार गुदरी निर्देशित कर रहे हैं। फिल्‍म में कुणाल तिवारी और काजल यादव के अलावा जय‌तोष कुमार, आकांक्षा दुबे ( Akansha Dubey ), अनूप अरोड़ा, विनोद मिश्रा, अजय सूर्यवंशी, नीलम पांडेय, श्रद्धा नवल और सोनिया मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। सिनेमेटोग्राफर माही सेरला हैं। भोजपुरी के दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इंटरव्यू में देखें सनी सिंह ने बताया कितनी सुरक्षित हैं भोजपुरी सिनेमा… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply