Bhojpuri डायरेक्टर Ashi Tiwari बना रहे ज्ञानव्यापी मस्जिद मामले पर मूवी, फर्स्ट लुक किया रिलीज़ !

वाराणसी (Varanasi) में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) और ज्ञानवापी मस्जिद मामला किसी से छुपा नहीं हैं। ज्ञानव्यापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) में वजू करने वाले स्थान में शिवलिंग पाए जाने का दावा हैं। इस विवाद में मौजूद शिवलिंग के रूप को मुस्लिम धर्मगुरु फव्वारे का नाम दे रहे हैं तो वही हिंदू इसे शिवलिंग […]

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri डायरेक्टर Ashi Tiwari बना रहे ज्ञानव्यापी मस्जिद मामले पर मूवी, फर्स्ट लुक किया रिलीज़ !

वाराणसी (Varanasi) में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) और ज्ञानवापी मस्जिद मामला किसी से छुपा नहीं हैं। ज्ञानव्यापी मस्जिद (Gyanvapi Masjid) में वजू करने वाले स्थान में शिवलिंग पाए जाने का दावा हैं। इस विवाद में मौजूद शिवलिंग के रूप को मुस्लिम धर्मगुरु फव्वारे का नाम दे रहे हैं तो वही हिंदू इसे शिवलिंग बता रहे हैं। हालांकि मामले की जांच अभी भी जारी हैं। इस मामले पर अभी तक कोर्ट की तरफ से कोई फैसला नहीं आया है। वही राजनीती से जुड़े लोगो और आम लोगो के लिए ये एक सवेंदनशील मामला हो गया। वही भोजपुरी इंडस्ट्री में निर्देशक, अभिनेता और निर्माता आशी तिवारी (Ashi Tiwari) ने इस पुरे मामले को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में उतारने की तैयारी में हैं। आशी ने इसका पहला पोस्टर भी साझा किया है, जिसके बाद लोगों ने अपने अपने कमेंट शेयर किया हैं।

शेयर हुआ पोस्टर :

बता दें, आशी (Ashi Tiwari) ने जानकारी देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि,प्राइम नेटवर्क इन एसोसिएशन विथ अशी बीट्स एंटरटेनमेंट धरम * नाम ही है 🎬 आशी तिवारी की एक ओरिजिनल वेबसीरीज निर्माता – सुप्रेरणा पंडित ! इस पोस्टर के फर्स्ट लुक में देखा जा सकता हैं कि एक और भगवान शिव का शिवलिंग है तो दूसरी मस्जिद है। इसके साथ ही एक बच्चा उनकी तरफ बढ़ता नजर आ रहा है। उस बच्चे के सामने सब कुछ धुंधला सा है। वही पोस्टर के ऊपर लिखा है, ‘ना हिंदू बनेगा ना मुस्लिम बनेगा…इंसान की औलाद है इंसान बनेगा’।

यहां देखे पोस्टर :

https://www.instagram.com/p/CeamYK7vixo/?utm_source=ig_web_copy_link

इतनी फिल्मों को किया डायरेक्ट :

आपको बता दें, भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के निर्देशक, अभिनेता और निर्माता आशी तिवारी (Ashi Tiwari) लगभग 15 फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म “नमक हराम” जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘व्हाइट कॉलर’ की भी तैयारी शुरू हो गई है, जिसकी शूटिंग विदेशों में कि जा सकती हैं।

 

Dinesh Lal Yadav की माँ ने शादीशुदा जीवन का किया खुलासा, बताया बहु का नाम !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply