Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी के नए भोजपुरी गाने की धूम! मिले 50 लाख व्यूज

जपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में चईत के महीने में नए भोजपुरी चईता गानों के रिलीज होने की लाइन लगी हुई है। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, निरहुआ के साथ अब प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का नया भोजपुरी चईता गाना रिलीज हुआ है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने को कभी पसंद किया जा रहा है। इस प्रमोद प्रेमी के भोजपुरी गाने के बोल हैं 'काटे गइलु कि बांटे गइलु'। ये गाना काफी वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: प्रमोद प्रेमी के नए भोजपुरी गाने की धूम! मिले 50 लाख व्यूज
प्रमोद प्रेमी का नया भोजपुरी चईता गाना

Bhojpuri Song 2021: इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में चईत के महीने में नए भोजपुरी चईता गानों के रिलीज होने की लाइन लगी हुई है। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह, निरहुआ के साथ अब प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का नया भोजपुरी चईता गाना रिलीज हुआ है। प्रमोद प्रेमी के इस गाने को कभी पसंद किया जा रहा है। इस प्रमोद प्रेमी के भोजपुरी गाने के बोल हैं ‘काटे गइलु कि बांटे गइलु’। ये गाना काफी वायरल हो रहा है।

भोजपुरी दर्शक प्रमोद प्रेमी के इस भोजपुरी चईता को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने को महज 10 दिन में 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को प्रमोद प्रेमी यादव ने गाया है। इसके बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं। जबकि इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

प्रमोद प्रेमी (Pramod Premi) का नया भोजपुरी चईता गाना

गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी का बेहतरीन डांस देखने को मिल रहा है। प्रमोद प्रेमी का ये गाना ‘काटे गइलु कि बांटे गइलु’ (Kaate Gailu Aa Ki Baate Gailu) वेब म्यूजिक के प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है।

बता दें प्रमोद प्रेमी और कृष्णा बेदर्दी की जोड़ी काफी हिट रही है। इस जोड़ी का एक भोजपुरी विवाह गीत भी काफी पसंद किया रहा है। इस गाने के बोल हैं ‘माड़ो में पारो’। इस गाने में भी आर्य शर्मा ने ही म्यूजिक दिया है।

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का नया गाना ‘घुंघरू’ हो रहा Viral, देखें जोरदार वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply