भोजपुरी बुलेटिन: महाकुंभ में तांडव करते नजर आएंगे रवि किशन, निरहुआ ने अपने फैंस को दी ये खास सलाह

क्यों महाकुम्भ में शिव तांडव करने के लिए तैयार हैं रवि किशन? निरहुआ ने फैंस को बताया सोशल मीडिया का महत्व। शुभी शर्मा के साथ खेसारी यादव का सॉन्ग वायरल हुआ।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी बुलेटिन: महाकुंभ में तांडव करते नजर आएंगे रवि किशन, निरहुआ ने अपने फैंस को दी ये खास सलाह
रवि किशन का महाकुम्भ में शिव तांडव और दिनेश लाल यादव निरहुआ की फैंस को विशेष सलाह

भोजपुरी बुलेटिन आज की बेहद ख़ास है। कई एक्सक्लूसिव खबरों से आपको रूबरू करवाएंगे। अपनी फिटनेस पर नाज करने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ को जिम का मतलब पाखी हेगड़े ने बताया! क्यों महाकुम्भ में शिव तांडव करने के लिए तैयार हैं रवि किशन? निरहुआ ने फैंस को बताया सोशल मीडिया का महत्व। शुभी शर्मा के साथ खेसारी यादव का सॉन्ग वायरल हुआ। देखिए पवन सिंह की नई फिल्म का पोस्टर।

पाखी हेगड़े ने कहा निरहुआ का वर्क आउट का मतलब तक नहीं पता था 
ये एक्सक्लूसिव खबर आप हिंदी रश डॉट कॉम में पढ़ रहे हैं। भोजपुरी की पहली सुपरस्टार कही जाने वाली पाखी हेगड़े ने बहुत बड़ा खुलासा करते हुए ये कहा है कि दिनेश लाल यादव ने जिम करना तब शुरू किया जब मैंने उन्हें वर्क आउट का मतलब बताया।  प्रतिज्ञा फिल्म के बाद से ही निरहुआ ने पर्सनल ट्रेनर रखा और फिटनेस पर ध्यान देने लगे। पाखी ने कहा कि ‘वर्कआउट’ शब्द तक नहीं पता था उनको कि किस्को बोलते हैं’?

देखें पाखी हेगड़े की लेटेस्ट तस्वीर

महाकुम्भ में शिव तांडव करेंगे रवि किशन 

आगामी 8 फ़रवरी शाम सात बजे से भोजपुरी फ़िल्मों के मेगा स्टार रवि किशन अपने लाइव बैंड के साथ संगम तट पर शिव तांडव करेंगे। इस बात की सुचना रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उत्तर प्रदेश के प्रायगराज में कुम्भ स्नान के लिए देश विदेश से लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। दिनेश लाल यादव ने भी कुम्भ स्नान किया था जिसका वीडियो काफी वायरल हुआ।

देखें रवि किशन की शिव तांडव वाली तस्वीर

निरहुआ ने दी अपने फैंस को महत्वपूर्ण सलाह

दिनेश लाल यादव कल शाम अपने फैंस के लिए फेसबुक लाइव पर आए और बहुत सारी महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा की। अपने फैंस को निरहुआ ने जो सबसे बड़ी सलाह दी वो ये कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट का उपयोग बड़े जरूरी चीजों के लिए करें। अगर आप में कोई टैलेंट है तो उसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर शेयर कर स्टार बन सकते हैं। गौरतलब है कि आजकल लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को ट्रोल करने के लिए ज्यादा ही इस्तमाल कर रहे हैं।

देखें कुम्भ नहाते हुए निरहुआ का वीडियो

शुभी शर्मा के साथ खेसारी का सॉन्ग वायरल

शुभी शर्मा के साथ खेसारी लाल यादव ने आज यूट्यूब पर कब्जा जमा रखा है. इन दोनों का हॉट सॉन्ग ‘बॉडी जकड़ गइल बा…’ को 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। ये गाना ‘बलम जी आई लव यू’ फिल्म से है।

वीडियो में देखें ‘बॉडी जकड़ गइल बा…’ सॉन्ग

पवन सिंह की फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च

पवन सिंह के फैंस के लिए खुशखबरी है। पवन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया है। फिल्म का नाम है ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’। पोस्टर में हम देखा पा रहे हैं कि पवन सिंह ने अपने कंधे पर पेड़ की टहनी उठा रखी है। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म का ट्रेलर कल सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा।

देखें ‘मैंने उनको सजन चुन लिया’ का पोस्टर

वीडियो में देखें भोजपुरी ऐक्ट्रेस के मोटापे को लेकर रानी चटर्जी ने क्या कहा 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply