Bhojpuri Bulletin: नरेंद्र मोदी के सामने रवि किशन करेंगे भोजपुरी में परफॉर्म, संभावना सेठ का हॉट सॉन्ग रिलीज

भोजपुरी बुलेटिन में आज ख़ास है दिनेश लाल यादव और संभावना सेठ का हॉट आइटम डांस वीडियो.. इसके अलावा आपको दिखाएंगे कि रवि किशन ने पीएम नरेंद्र मोदी के सामने परफॉर्म करने के लिए क्या ख़ास तैयारी की है।

रवि किशन का डांस परफॉर्म- संभावना सेठ का नया हॉट डांस
रवि किशन का डांस परफॉर्म- संभावना सेठ का नया हॉट डांस

भोजपुरी जगत की खबरों में बहुत स्वागत है आपका। आज की बुलेटिन में हम आपको दिखाएंगे दिनेश लाल यादव की नई फिल्म का फर्स्ट लुक। क्या एक्ट्रेस काजल राघवानी ने गुपचप तरीके से रचाई शादी? और… आपको दिखाएंगे दिनेश लाल याद के साथ वैरी हॉट संभावना सेठ का हॉट आइटम डांस।

निरहुआ की ‘सइयां जी दगाबाज़’ का फर्स्ट लुक रिलीज

भोजपुरी इंडस्ट्री में लगातार सफलता हासिल कर रहे है अभिनेता दिनेश लाल यादव की अगली फिल्म ‘सइयां जी दगाबाज’ का नया और पहला पोस्टर लॉन्च कर दिया गया है। पोस्टर में हम देख पा रहे हैं कि दिनेश लाल यादव जबरदस्त लुक में दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वे कोई फैसला कर रहे हैं। इस फिल्म की अभिनेत्री अंजना सिंह होंगी और मनोज टाइगर मुख्य किरदार में होंगे।

देखें ‘सइयां दगाबाज’ का नया पोस्टर

नरेंद्र मोदी के मंच पर करेंगे रवि किशन भोजपुरी में परफॉर्म

भोजपुरी के मेगास्टार रवि किशन के लिए जश्न का दिन है क्योंकि उन्हें प्रधानमंत्री के मंच पर परफॉर्म करने का मौक़ा मिला है। जी हां, खबर गुजरात के दादरा नगर से है जहां 19 जनवरी के दिन एक मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने के लिए देश के पीएम नरेंद्र मोदी आने वाले हैं और भीड़ के मनोरंजन के लिए रवि किशन मंच पर मौजूद होंगे। ख़ास बात ये है कि रवि किशन भोजपुरी में मोदी साहब के सामने परफॉर्म करने वाले हैं।

देखें रवि किशन की अखबार में छपी न्यूज़

मुन्ना भाई और सर्किट के लुक में दिखे मनोज टाइगर और आम्रपाली दुबे

मनोज टाइगर और आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘लागल रहा तमाशा’ का नया पोस्टर लॉन्च हुआ है जिसमे मनोज और आम्रपाली मुन्ना भाई- सर्किट के लुक में दिख रहे हैं। बड़े ही जोरदार तरीके से इस फिल्म का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। कहानी एक ऐसे मंद बुद्धि युवक की है जो गावं की एक छोटी सी नौटंकी में काम करता है। ये फिल्म 25 जनवरी के दिन रिलीज हो रही है।

देखें ‘लागल रहा तमाशा’ का न्यू पोस्टर

दस दिन और

Posted by Uday Bhagat on Sunday, January 13, 2019

काजल राघवानी ने रचाई शादी?

अभिनेत्री काजल राघवानी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे एक लड़की दुल्हन के लिवास में बैठी दिख रही है। चेहरा तो नहीं दिख रहा है पर हाथों में चूड़ी और उंगली में अंगूठी दिख रही है। काजल राघवानी के फैंस को डर है कि कहीं अभिनेत्री ने शादी तो नहीं कर ली। खैर.. ये एक मजाक है। काजल ने किसी फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस समय काजल राघवानी खेसारी लाल यादव के साथ ‘फाइटर’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

देखें काजल राघवानी की पोस्ट

निरहुआ की फर्स्ट वेब सीरीज का गाना रिलीज

इंडिया में ऐसा पहली बार हुआ है जब भोजपुरी फिल्म भी वेब सीरीज प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की गई है। सीरीज का नाम है ‘हीरो वर्दीवाला’। इस सीरीज में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य किरदार मे हैं। ख़ास बात ये है कि इस सीरीज का पहला आइटम सॉन्ग अभी कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है जिसमे निरहुआ और संभावना सेठ जबरदस्त परफॉर्म कर रहे हैं।

देखें निरहुआ की वेब सीरीज का पहला गाना

View this post on Instagram

Hey friends need all your love and support ❤️❤️❤️❤️ ये रहा #HeroVarrdiwala का ज़बरदस्त item number की एक झलक । पुरा गाना देखने के लिए आप ALTBalaji का App download कीजिए । देखिए Nirhaua का कमाल और संभावना का धमाल … इंडिया की पहली भोजपुरी वेब सीरीज़ #HeroVarrdiwala का ट्रेलर रीलीज होगा 16th January को और सारे एपीसोडस आप देख पाएँगे 25th January से सिर्फ़ @altbalaji पर । #ALTBalajiOriginal @ektaravikapoor @baljitsinghchaddha @maheshpandey05 @aamrapali1101 @pandey.sanjay344 @vikrant8235 #maheshpandeyproductions #IndiaKiPehliBhojpuriWebSeries #HeroVarrdiwala

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

देखें भोजपुरी बुलेटिन

Leave a Reply