Bhojpuri: अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ हुई रिलीज़, पहली पर पर्दे पर रोमांस करते आये नजर!

अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) अपनी नई फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' (Shubh Ghadi Aayo) में साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. पहली बार साथ आई ये जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है.

  |     |     |     |   Published 
Bhojpuri: अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला की फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ हुई रिलीज़, पहली पर पर्दे पर रोमांस करते आये नजर!
Arvind Akela Kallu and Akshra Singh

भोजपुरी की शानदार एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshra Singh) की फिल्मों का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से करते हैं. इंडस्ट्री को एक से एक हिट फिल्में देने वाली अक्षरा की नई फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ (Shubh Ghadi Aayo) दमदार एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के साथ रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म को लेकर दोनों के फैंस काफी एक्ससाइटेड थे. हालांकि अब रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के गाने को भी लोग पसंद कर रहे हैं.

शेयर किया पोस्ट :

अपनी शानदार फिल्मों से चर्चा में आये अरविन्द अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह इस फिल्म में साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. पहली बार साथ आई ये जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में पसंदीदा जोड़ियों में से एक बन गई है. फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू का एक अलग अवतार में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर शेयर करते हुए अरविन्द अकेला कल्लू ने कैप्शन में लिखा कि, ‘आज से आपके नजदीकी सिनेमाघरो में शुभ घड़ी आयो.. आपके प्यार और आशीर्वाद चाही..’ अरविन्द के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे है.

https://www.instagram.com/p/Cg3LCoNJZOF/?utm_source=ig_web_copy_link

इन्होंने सजाया गाना :

फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ (Shubh Ghadi Aayo) में अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) की केमेस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है. दर्शक भी इस फिल्म के साथ-साथ इसके गानों को खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म में गानों को ओम झा ने कम्पोज किया हैं, जिन्होंने इसमें कई बेहतरीन गाने कंपोज किए हैं. यह फिल्म आशीष श्रीवास्तव और संध्या सिंह द्वारा प्रोड्यूस की गई है. चन्दन उपाध्याय द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को आशुतोष सिंह ने लिखा हैं. फिल्म में अक्षरा सिंह (Akshra Singh) और अरविंद अकेला कल्लू के अलावा विनोद मिश्रा, मेहनाज श्रॉफ, मुन्ना सिंह जैसे तमाम कलाकार शामिल हैं.

 

‘हर घर तिरंगा’ पर इस एक्टर का फूटा गुस्सा, RSS को बताया भ्रष्ट और कहा- नहीं फहराऊंगा इस साल झंडा …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply