Rani chatterjee: रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्ट्री की लेकर किया ये बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों हीरो की टांग…

Rani chatterjee: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Rani chatterjee: रानी चटर्जी ने भोजपुरी इंडस्ट्री की लेकर किया ये बड़ा खुलासा, बताया आखिर क्यों हीरो की टांग…
रानी चटर्जी

Rani chatterjee Reveals Bhojpuri Industry Secrets: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं. अब रानी का नया लुक वायरल हो रहा है. रानी के इस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसी दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वो अक्सर गानों में हीरो को लात क्यों मारती हैं?

रानी चटर्जी का नया अवतार:

रानी चटर्जी ने अपनी लेटेस्ट फोटोज (Rani Chatterjee latest photos) को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि रानी व्हाइट कलर की ड्रेस में हैं और अपना कर्ली बालों में नया लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. रानी का ये लुक बेहद ही शानदार लग रहा है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

भोजपुरी क्वीन कही जाने वालीं रानी चटर्जी के नए लुक पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसी के साथ ही लोग उनसे पोस्ट अलग भी तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. इसी दौरान एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि ‘वो हर गानों में हीरो की टांग पर लात क्यों मारती हैं?’ इस कमेंट पर रानी ने बेबाकी से जवाब दिया हैं.

Rani chatterjee
रानी चटर्जी

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

रानी चटर्जी में यूजर के कमेंट पर रिप्लाई देते हुए लिखा है कि ‘ठीक है हीरो काम ही ऐसा करते हैं’. अब रानी के इस रिप्लाई पर भी लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं. एक ने लिखा, ‘आपने कर्ली हेयर क्यों करवाया’. इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘ये हमेशा के लिए नहीं है’.

बता दें रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस हैं और उनकी पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट आते हैं. अब एक बार फिर से रानी की पोस्ट पर कमेंट की बारिश हो गई है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply