भोजपुरी बम रानी चटर्जी का सैड सॉन्ग रिलीज, ‘रहके भी दूरी बा’ ने छुआ फैन्स का दिल

रानी चटर्जी भोजपुरी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 125 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं। रानी ने कसम भी खा ली है कि उन्हें भोजपुरी जगत में टीके रहना है।

रानी चटर्जी का सैड सॉन्ग 'पास रहके भी दूरी बा' रिलीज हुआ
रानी चटर्जी का सैड सॉन्ग 'पास रहके भी दूरी बा' रिलीज हुआ

भोजपुरी की सुपर हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फैन बेसब्री से इंतजार करते हैं उनकी फिल्मों और गानों का। अभी कुछ देर पहले ही रानी चटर्जी ने अपने इस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमे बताया कि उनका सैड सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है जिसे जाकर देख सकते हैं और बहुत सारा प्यार दें। इस गाने के बोल है ‘पास रहके भी दूरी बा’। हालांकि रानी चटर्जी के इस अल्बम में नए चेहरे हैं लेकिन इस गाने को रानी चटर्जी ने अपने म्यूजिक कम्पनी के बैर्नर तले रिलीज किया गया है। रानी चटर्जी ने आपसे गुजारिश भी की है आप उनकी म्यूजिक कम्पनी को सब्स्क्राइब भी करें।

रानी चटर्जी भोजपुरी जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 125 से भी ज्यादा फ़िल्में की हैं। रानी ने कसम भी खा ली है कि उन्हें भोजपुरी जगत में टीके रहना है। यही वजह है कि रानी चटर्जी अपना ज्यादा से ज्यादा समय जिम में देती हैं। अपनी फिगर जीरो साइज बनाना है, इस बात को गट्ठी बाँध ली है अभिनेत्री ने। रानी ने अपने घर की छत को जिम में परिवर्तित कर दिया है और अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर योगा-व्यायाम करते हुए कि तस्वीरें और वीडियो डालती रहती हैं। सच्चाई तो ये भी ही कि रानी चटर्जी ने अपना वजन काफी घटा लिया है। अब रानी चटर्जी पहले की तुलना में ज्यादा सेक्सी लग रही हैं।

देखें रानी चटर्जी के सैड सॉन्ग का पोस्टर …

‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ फिल्म के साथ भोजपुरी की दुनियां में रानी चटर्जी ने बहुत नाम कमाया। उसके बाद ‘सीता, देवारा बड़ा पैसा वाला, रानी 786’ नाम की फिल्मों के साथ भोजपुरी में धमाल कर दिया। फिलहाल इस समय रानी चटर्जी अपनी आगामी फिल्म ‘रानी वेड्स राजा’ की तैयारी में हैं। इस फिल्म को आर माधवन और कंगना रनौत की ‘तन्नू वेड्स मन्नू’ की तर्ज पर बनाई जा रही है। आने वाली फिल्म की बात करें तो आपको बता दें कि रानी चटर्जी की ‘छोटकी ठकुराइन’ नाम की फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

देखें रानी चटर्जी की हॉट तस्वीरें

देखें भोजपुरी बुलेटिन

NEXT STORY

Leave a Reply