पूनम दुबे ने जिम में बहाया जमकर पसीना, बताया कैसे रखें खुद को फिट, देखें Video

पूनम (Poonam Dubey) ने सोशल मीडिया अपना एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
पूनम दुबे ने जिम में बहाया जमकर पसीना, बताया कैसे रखें खुद को फिट, देखें Video
भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पूनम सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। पूनम को जबरदस्त डांसर और फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जाना जाता है। पूनम दुबे अपने वर्कआउट (Poonam Dubey Workout Video) वीडियो को शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूनम ने सोशल मीडिया अपना एक वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

पूनम दुबे के इस वीडियो में आप उन्हें कुछ आसान और जरूरी कसरत करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में पूनम दुबे ब्लैक शॉर्ट्स और पिंक क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा ‘कम से कम 30 मिनट तक अपने आप को प्रतिदिन फिट रहने के लिए स्वस्थ रहें और हमेशा खुश रहें। #Healthylifestyle #healtymind #healtysoul #befit #stayblessed।’

पूनम दुबे सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ फिटनेस को लेकर बात करती हैं। वह अपने वर्कआउट वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। खुद को फिट रखने के लिए पूनम जिम में जमकर पसीना बहाती हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो पूनम दुबे अपकमिंग फिल्म ‘तू निकला छुपा रुस्तम’ में प्रमोद प्रेमी यादव के साथ दिखाई देंगी। इसके साथ भोजपुरी देशभक्ति फिल्म ‘कसम तिरंगे की’ में रवि किशन के साथ नजर आएंगी। पूनम फिल्म ‘गुमराह’ में सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ भी जोड़ी जमाते नजर आने वाली हैं।

अक्षरा सिंह के नए गाने ‘तू सुधरबा ना’ ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply