भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik अपनी माँ के साथ थिरकती आई नजर, दिखी शानदार बॉन्डिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) इंडस्ट्री में एक स्टाइलिश एक्ट्रेस के तौर पर खूब जानी जाती हैं। उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर नेहा मालिक की शानदार फैन फॉलोइंग है। नेहा (Neha Malik) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करती […]

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik अपनी माँ के साथ थिरकती आई नजर, दिखी शानदार बॉन्डिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) इंडस्ट्री में एक स्टाइलिश एक्ट्रेस के तौर पर खूब जानी जाती हैं। उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स लोग काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर नेहा मालिक की शानदार फैन फॉलोइंग है। नेहा (Neha Malik) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। और अपनी फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती हैं। वही अब नेहा (Neha Malik) ने एक बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में नेहा अपनी माँ के साथ नजर आ रही हैं।

माँ के साथ वीडियो :

अपने करियर की शुरुआत नेहा ने साल 2016 में आई फिल्म ‘भनवारी का जाल’ से शुरू की और आज शानदार एक्ट्रेस में से एक हैं। नेहा (Neha Malik) ने अपने परिवार से भी उतना ही प्यार करती है जितना की अपने काम से। इस बीच नेहा (Neha Malik) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो अपनी माँ के साथ दिख रही हैं। इस वीडियो में नेहा ‘प्रॉमिस’ गाने पर अपनी माँ के साथ थिरक रही हैं। इस वीडियो में माँ बेटी का भरपूर प्यार दिख रहा हैं।

https://www.instagram.com/reel/CfI3g-IKkML/?utm_source=ig_web_copy_link


इन एल्बम में किया काम :

आपको बता दें, नेहा (Neha Malik) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में अपनी पहली फिल्म ‘भनवारी का जाल’ से की थी। इस फिल्म में नेहा के साथ खेसारीलाल यादव नजर आये थे। इसके बाद नेहा ने फ़िल्मी दुनिया में खूब लोकप्रियता हासिल की। नेहा ने ‘धुप में ना चल’, ‘सखियां’, ‘ठुमका गाना’, ‘लुत के ना आना’, ‘इश्क करले’, ‘एटीएम दी मशीन’, ‘मेरी वली सरदारनी’ और ‘कुर्ता पाजामा’ जैसे हिट म्यूजिक अलबम में काम किया हैं।

 

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का नया गाना ‘छोरा मेरी जान से’ हुआ रिलीज, देखें वीडियो

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply