Monalisa Bold Video Song: जब साड़ी में पवन सिंह रोमांस करती नजर आईं मोनालिसा! देखें वीडियो

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के गाने लोगों पर जमकर जादू चलाते हैं। उनके गानों को इंटरनेट पर खूब देखा और सुना जाता है। मोनालिसा के कई वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। उनमें से एक गाना है 'गोदिया में हमरा'। मोनालिसा का ये गाना भोजपुरी फिल्म सईयां जी दिलवा मांगे का है। ये गाना मोनालिसा के सुपरहिट गानों में से एक है।

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa Bold Video Song: जब साड़ी में पवन सिंह रोमांस करती नजर आईं मोनालिसा! देखें वीडियो
मोनालिसा (फोटो: सोशल मीडिया)

Monalisa Bold Video Song: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के गाने लोगों पर जमकर जादू चलाते हैं। उनके गानों को इंटरनेट पर खूब देखा और सुना जाता है। मोनालिसा के कई वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। उनमें से एक गाना है ‘गोदिया में हमरा’। मोनालिसा का ये गाना भोजपुरी फिल्म सईयां जी दिलवा मांगे का है। ये गाना मोनालिसा के सुपरहिट गानों में से एक है।

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa ka dance) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। उनका ये डांस वीडियो भोजपुरी लोगों में जान भर रहा है। उनके स्टेज डांस की ऐसी ही एक वीडियो है जिसमे वो हरियाणवी सांग गोदिया में हमरा (godiya mein hamra) पर डांस करती नजर आ रहीं हैं।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

मोनालिसा का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग:

ये गाना भोजपुरी फिल्म सईयां जी दिलवा मांगे (bhojpuri film saiyan ji dilwa mange) का है। इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। इस वीडियो को अबतक 1,717,643 बार देखा जा चुका है।

इस गाने में मोनालिसा (Monalisa Video Song) का बोल्ड अवतार भी लोगों का दीवाना बना रहा है। मोनालिसा (Monalisa Bold Look) अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भोजपुरी सिनेमा में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी के चलते उनके गाने इंटरनेट पर काफी पसंद किये जाते हैं।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ‘ऊँ’ का लॉकेट पहन शेयर की फोटो, ट्रोल होने के डर से की डिलीट?

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply