Lockdown के बीच काजल राघवानी के इन TikTok वीडियो ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इन वीडियो को जमकर देखा जा रहा है। इस बीच काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown के बीच काजल राघवानी के इन TikTok वीडियो ने मचाया धमाल, देखें वीडियो
काजल राघवानी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में चारों ओर कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप देखने को मिल रहा है। इस वायरस के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते सभी लोगों अपने-अपने घरों में ही कैद हैं। इस बीच बॉलीवुड के साथ साथ भोजपुरी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इन वीडियो को जमकर देखा जा रहा है। इस बीच काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

काजल राघवानी ने ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘इसकी दवा’ पर शानदार टिक टॉक वीडियो बनाया है। इस वीडियो को जमकर पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

#😒

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

इस वीडियो के जरिए काजल राघवानी घर में रहने की सलाह देती नजर आ रही हैं।

काजल राघवानी इस वीडियो में अपने डॉगी के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

काजल राघवानी इस वीडियो में कॉमेडी करती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

#😳

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल रविवार यानी आज रात को 9 बजे 9 मिनट तक लाइट्स ऑफ करके देशवासियों से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग की बात कही। पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के खिलाफ सामूहिकता के इजहार की अपील की है। पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड, भोजपुरी स्टार, क्रिकेट जगत और समाजसेवी समर्थन कर रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने भी दीपक जलाने की बात कही है।

पीएम मोदी ने अपने इस वीडियो संदेश में कहा कि सभी को Coronavirus को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply