भोजपुरी सिनेमा से आई बुरी खबर, 40 साल अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले कहीं ये बातें

भोजपुरी सिनेमा से भी बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अनुपमा पाठक (Anupma Pathak) ने सुसाइड कर की है।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी सिनेमा से आई बुरी खबर, 40 साल अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले कहीं ये बातें
भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बुरा साबित हो रहा है। पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। सुशांत की मौत ने अभी ठीक से उबरे भी नहीं हैं कि एक के बाद एक और सुसाइड की ख़बरें सामने आ रही हैं। हाल ही में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड की खबर सामने आई तो वहीं अब भोजपुरी सिनेमा से भी बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस अनुपमा पाठक (Anupma Pathak) ने सुसाइड कर की है।

अनुपमा पाठक ने महज 40 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। IANS के ट्वीट के मुताबिक अनुपमा ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं।

मिल रही जानकारी के मुताबिक अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। इस सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपए निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।’

Posted by Anupama Pathak on Saturday, August 1, 2020

वहीं अनुपमा ने मौत से पहले फैंस से फेसबुक लाइव में बहुत सारी बातें शेयर की थीं। अनुपमा ने कई उन बातों का जिक्र किया जो आम तौर पर लोग किसी के मरने के बाद करते हैं। उन्होंने वीडियो में बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकती हैं।

रिया चक्रवर्ती वापस लौटीं अपार्टमेंट, कुछ दिन से चल रही थीं फरार! 7 अगस्त को ED करेगी पूछताछ

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply