Aamrapali Dubey Holi Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ‘होली खेले महाकाल’ ने उड़ाया गर्दा! देखें

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय, दिलकश अंदाज और अदाओं से राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं। आम्रपाली अपनी फिल्मों और गानों के वीडियो को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं। अब उनका नया गाना इन दिनों फैन्स के दिलों पर छाया हुआ है। इस गाने में उनके साथ निरहुआ की जोड़ी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamrapali Dubey Holi Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ‘होली खेले महाकाल’ ने उड़ाया गर्दा! देखें
आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना

Aamrapali Dubey Holi Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय, दिलकश अंदाज और अदाओं से राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं। आम्रपाली अपनी फिल्मों और गानों के वीडियो को लेकर यूट्यूब पर काफी छाई रहती हैं। अब उनका नया गाना इन दिनों फैन्स के दिलों पर छाया हुआ है। इस गाने में उनके साथ निरहुआ की जोड़ी नजर आ रही है।

नया होली सॉन्ग ‘होली खेले महाकाल’ रिलीज हुआ है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। इसी को लेकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एक पोस्ट शेयर की है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज आ चुके हैं और साथ ही काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

आम्रपाली दुबे का नया गाना ‘होली खेले महाकाल’

आम्रपाली दुबे ने कैप्शन में लिखा है ‘Holi khele Mahakaal released on Aamrapali Dubey Official YouTube channel link in bio @dineshlalyadav’. वहीं अगर इस गाने के बारे में बात करें तो, इसको खुद आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज दी है। गाने को काफी पसंद किया जा रहा है।

भोजुपरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। इसी के चलते इस गाने को भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा को कई बड़ी हिट फ़िल्में दी।

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: जसप्रीत बुमराह ने रचाई संजना गणेशन से शादी, देखें फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply