Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का गाना ‘दोष नईखे बंगलिनिया के’ मचा रहा है धमाल! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इस बार अक्षरा सिंह का एक नया गाना 'दोष नईखे बंगलिनिया के' (Dosh Naikhe Bangliniya Ke) इन दिनों जमकर धूम मचाए हुए है। अक्षरा सिंह के इस गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का गाना ‘दोष नईखे बंगलिनिया के’ मचा रहा है धमाल! वीडियो को मिले लाखों व्यूज
अक्षरा सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बिग बॉस ओटीटी के बाद से लगातार सुर्ख़ियों में हैं। इस बार अक्षरा सिंह का एक नया गाना ‘दोष नईखे बंगलिनिया के’ (Dosh Naikhe Bangliniya Ke) इन दिनों जमकर धूम मचाए हुए है। अक्षरा सिंह के इस गाने को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

‘दोष नईखे बंगलिनिया के’ गाने में अक्षरा सिंह लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह ने अपने इस लुक से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। गाने में अक्षरा सिंह अपने पति से उनको समय न देने के लिए शिकायत करती हुई नजर आ रही हैं।

अक्षरा सिंह का ‘मरले रहे नाईट में आज घुमता है फ्लाइट में’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

अक्षरा सिंह का एक गाना ‘दोष नईखे बंगलिनिया के’ (Dosh Naikhe Bangliniya Ke)

गाने में अक्षरा सिंह की ये केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वीडियो में नाराज हो रहीं अक्षरा सिंह के नखरे फैंस को पसंद आ रहे हैं। इस गाने के बोल विष्णु विशेष ने लिखे हैं। गाने में पति पत्नी के बीच प्यार भरी नोकझोंक देखने को मिल रही है जो दर्शकों को पसंद आ रही है। अक्षरा सिंह का ये गाना इसी साल रिलीज हुआ है।

अस्पताल में एडमिट हुईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी! इस वजह से बिगड़ी तबीयत

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply