भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मनाया बीजेपी सरकार की जीत का जश्न, इस वीडियो के जरिये दी पीएम मोदी को बधाई

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election Result) में हुई जीत पर भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी आवाज का जादू सभी पर बिखेरा।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मनाया बीजेपी सरकार की जीत का जश्न, इस वीडियो के जरिये दी पीएम मोदी को बधाई
अक्षरा सिंह ने कुछ ऐसे मनाया पीएम नरेंद्र मोदी की जीत का जश्न (फोटो साभार- यूट्यूब)

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) परिणामों में बीजेपी सरकार (BJP Government) ने बेहद ही शानदार जीत हासिल की है। ऐसे में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सरकार की इस जीत के मौके पर भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी आवाज का जादू सभी पर बिखेरा। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना स्वागत कराता हिंदुस्तान (Swagat Karata Hindustan) यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचा रहा है। इस गाने को खुद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) का गाना स्वागत कराता हिंदुस्तान 23 मई यानी जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आएं उस वक्त यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। इस गाने के बोल मनोज मटालबी ने लिखे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है। गाने में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह गाना गाती हुई नजर आ रही है। साथ ही मोदी सरकार (Modi Government) की जीत का जश्न मनाती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

स्वागत कराता हिंदुस्तान गाने में सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी को दिखाया जा रहा है। वीडियो में पीएम मोदी की जो झलक दिखाई जा रही है वो उनके चुनाव प्रचार के समय की है। इस गाने में अक्षरा सिंह ये बताती हुई नजर आ रही हैं कि मोदी सरकार के जीतने की वजह से कैसे देशवासी खुशी से झूम रहे हैं। अक्षरा सिंह का ये गाना सुनने के बाद आप हमें कमेंट करके बताइए कि आपको ये गाना कैसा लगा।  इससे पहले अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक स्टूडियो में अपना नया गाना गाती हुईं नजर आ रही थी। उनकी आवाज को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

यहां देखिए अक्षरा सिंह का नया गाना स्वागत करात हिंदुस्तान

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply