अक्षरा सिंह के नए गाने ‘होली का पहला पैगाम’ में दिखी हिंदू-मुस्लिम एकता की झलक! देखें वीडियो

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी अपना नया गाना रिलीज किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह एक पैगाम देते हुए नजर आ रही हैं। उनके पैगाम भरे गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने में अक्षरा सिंह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अक्षरा सिंह के नए गाने ‘होली का पहला पैगाम’ में दिखी हिंदू-मुस्लिम एकता की झलक! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह का नया गाना

Akshara Singh New Holi Song: होली पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में गानों की धूम देखने को मिलती है। सभी बड़े सितारे इस मौके पर अपने अपने गाने रिलीज करते हैं। ऐसे में भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने भी अपना नया गाना रिलीज किया है। इस गाने में अक्षरा सिंह एक पैगाम देते हुए नजर आ रही हैं। उनके पैगाम भरे गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है। इस गाने में अक्षरा सिंह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात करती हुई नजर आ रही हैं।

ये गाना धर्म और भेदभाव पर आधारित है। गाने में अक्षरा सिंह हिंदू-मुस्लिम एकता की बात कर रही हैं। वीडियो में अक्षरा सफेद साड़ी में बेहद खुबसूरत लग रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह दो हिंदू मुस्लिम गुटों की लड़ाई को शांत कराती दिख रही हैं। होली के मौके पर अक्षरा सिंह के इस गाने को जमकर पसंद किया जा रहा है।

Akshara Singh Hot Video Song: अक्षरा सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग ने मचाया धमाल, मिले 2 करोड़ व्यूज

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘होली का पहला पैगाम’

इस गाने को अक्षरा सिंह ने ही अपनी आवाज दी है। जबकि इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वहीं इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू (Avinash Jha Gunghroo Ji) ने दिया है। अबतक इस वीडियो सॉन्ग को 250,953 बार देखा जा चुका है।

रिया चक्रवर्ती ने बताया अपने प्यार को सच्चा! पोस्ट शेयर कर बयां किया हाल-ए-दिल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply