Akshara Singh New Song: अक्षरा सिंह की का नया गाना ‘किटकैट जवानी’ ने लगाई आग! देखें वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बार अक्षरा सिंह किसी विवाद नहीं बल्कि अपने नए गाने 'किट कैट जवानी' को लेकर दर्शकों के बीच छाई हुई हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है। गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल है और गाना भी उतना ही मजेदार है। अक्षरा सिंह का नया गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Akshara Singh New Song: अक्षरा सिंह की का नया गाना ‘किटकैट जवानी’ ने लगाई आग! देखें वीडियो
अक्षरा सिंह का नया गाना 'किट कैट जवानी'

Akshara Singh New Video Song Kitkat Jawani: भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गयी हैं। इस बार अक्षरा सिंह किसी विवाद नहीं बल्कि अपने नए गाने ‘किट कैट जवानी’ को लेकर दर्शकों के बीच छाई हुई हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में आग लगा दी है। गाने का टाइटल बेहद सेंसेशनल है और गाना भी उतना ही मजेदार है। अक्षरा सिंह का नया गाना दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।

अक्षरा सिंह के इस गाने को नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। अक्षरा सिंह अपने ‘किट कैट जवानी’ (Kit Kat Jawani) गाने को लेकर बेहद खुश हैं और जिस तरह से इस गाने को लोगों का प्यार मिल रहा है, वो कहती हैं कि यह गाना मनोरंजक और रोमांस वाला है। अबतक इस गाने को 239,109 बार देखा जा चुका है।

अक्षरा सिंह का नया गाना ‘किट कैट जवानी’ (Kit Kat Jawani)

अक्षरा सिंह कहती हैं कि प्यार लोगों की समझ से परे हो, लेकिन इसके बाद भी लोग प्यार करते हैं, किसी को चॉकलेट की मिठास इसमें मिलती है, तो किसी को कड़वाहट। लेकिन इस बार मेरा गाना प्यार वाले मिठास की बात कर रहा है। मैंने इस गाने को करते समय खूब एन्जॉय भी किया है, आपको भी मजा आएगा।

बता दें ‘किट कैट जवानी’ (Kit Kat Jawani) गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज में ही गाया है। इसके म्यूजिक वीडियो में भी उनका कमाल का परफॉर्मेंस है। इस गाने में बोल जाहिद अख्तर ने लिखे हैं। जबकि इसका म्यूजिक विनय विनायक का है। यह गाना जमकर वायरल हो चुका है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

Haryanvi Song: खासा आला चहर के नए गाने ‘हॉस्टल लाइफ’ की धूम! व्यूज एक करोड़ के पार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply