भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना ‘मेरी वफा’ रिलीज के साथ ही वायरल!

फिल्ममेकर हैदर काजमी के ओटीटी प्लेटफॉर्म 'मस्तानी' पर भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना 'मेरी वफा' रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह के गानों की धूम यूट्यब पर खूब देखने की मिलती है लेकिन अब उनके गाने ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर भी धमाल मचाने लगे हैं। 'मेरी वफा' अक्षरा सिंह का हिंदी गाना है। अक्षरा सिंह के इस गाने को लेकर कहा जा रहा है कि उनके हिंदी गानों में ये सबसे अगल और मजेदार है।

  |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नया गाना ‘मेरी वफा’ रिलीज के साथ ही वायरल!
अक्षरा सिंह का नया गाना 'मेरी वफा'

Akshara Singh New Video Song: दिग्गज फिल्ममेकर हैदर काजमी के ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘मस्तानी’ पर भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का गाना ‘मेरी वफा’ रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह के गानों की धूम यूट्यब पर खूब देखने की मिलती है लेकिन अब उनके गाने ओटीटी प्लेटफॉर्म मस्तानी पर भी धमाल मचाने लगे हैं। ‘मेरी वफा’ अक्षरा सिंह का हिंदी गाना है। अक्षरा सिंह के इस गाने को लेकर कहा जा रहा है कि उनके हिंदी गानों में ये सबसे अगल और मजेदार है।

‘मेरी वफा’ गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। यह सैड सॉन्ग है, लेकिन बहुत शानदार है। अक्षरा सिंह के ‘मेरी वफा’ गाने को फंणींद्र राव ने लिखा है। इसका म्‍युजिक आशीष वर्मा ने तैयार किया है।

अपने नए गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि “मुझे अच्‍छा लगा रहा है कि हैदर काजमी जैसे दिग्‍गज व संजीदा फिल्‍ममेकर के ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘मस्तानी’ पर मेरे गाने को जगह मिली है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म सार्थक सिनेमा और गानों को बेहतर मंच देता है। इसलिए यह मेरे लिए सम्‍मान की बात है कि यहां मेरी कला को एक अलग पहचान मिलेगी। यह गाना बेहद अच्‍छा है। आप जरूर सुनिये।”

आपको बता दें कि ‘मस्तानी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इससे पहले वेब सीरीज ‘द रेड लैंड’ रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज में पूर्वांचल में जातिवाद की लड़ाई के खूनी अंजाम को दिखाया गया। इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

बता दें हैदर काजमी ने ‘मस्तानी’ के बारे में बात करते हुए कहा कि यह सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच बनेगी। यहां लोग पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्में वेब सीरीज और अन्य मनोरंजक चीजें देख सकेंगे। इस प्लेटफार्म पर हैदर काजमी की के निर्देशन में बनी फिल्में रिलीज होंगी और साथ-साथ दुनिया भर में बनी अच्छी और सार्थक फिल्में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Priyanka Chopra Photos: व्हाइट स्लिट ड्रेस में छाईं प्रियंका चोपड़ा! ग्लैमरस फोटोज हो रही हैं वायरल

देखें हिंदी रश की ताज़ा वीडियो!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply