निरहुआ ने अपने अंदाज में TikTok वीडियो बनाकर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन, देखें वीडियो

पीएम मोदी की अपील पर भोजपुरी सिनेमा के सितारों ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Published 
निरहुआ ने अपने अंदाज में TikTok वीडियो बनाकर किया ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन, देखें वीडियो
भोजपुरी एक्टर निरहुआ की तस्वीर

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में देश की जनता (Janta Curfew) से 22 मार्च यानी आज सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने अपने घरों में ही रुकने की बात कही। पीएम मोदी (Pm Modi) की इस अपील का पूरे देश ने समर्थन किया। पीएम मोदी की अपील पर भोजपुरी सिनेमा के सितारों ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने लोगों से ‘जनता कर्फ्यू’ को सफल बनाने की अपील की है। निरहुआ ने इसके लिए अपने खास अंदाज में एक टिकटॉक वीडियो भी बनाया। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। निरहुआ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। निरहुआ अपने अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं, आज घरे में खईय- नहईय,कहीं बाहरा न घूमे तू जइह, 9 बजे राती ले सबसे कटल रह, अपना-अपना घरे भईया डटल रह, अपने-अपने घर में ही रहें।

View this post on Instagram

#supportjanatacurfew #indiafightscorona

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

बता दें भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर मंदिर में घंटी बजाते हुए एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो में काजल भगवान के सामने घंटी बजाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ काजल ने कैप्शन में लिखा है “भारत पर गर्व है।”

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर को सिरदर्द और बुखार, भाई अनुराग ने कहा- हालत स्थिर है

View this post on Instagram

#Proud #Indian #🙏

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 400 के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं। इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी। कोरोना के प्रभाव को देखते हुए अब बहुत सी राज्य सरकारों ने lockdown करने का फैसला किया है। वहीं पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली-थाली, देखें तस्वीरें

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply