देवघर के बैद्यनाथ धाम पहुंचे खेसारी लाल यादव पर नाराज लोगों ने फेंके जूते-चप्पल, पुलिस ने जमकर बरसाई लाठियां

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) गुरुवार को झारखंड स्थित देवघर के बैद्यनाथ धाम पहुंचे थे। खेसारी के कार्यक्रम में भीड़ ने उनपर हमला बोल दिया। परफॉर्मेंस के दौरान खेसारी पर जूते-चप्पल भी फेंके गए।

Author   |     |     |     |   Published 
देवघर के बैद्यनाथ धाम पहुंचे खेसारी लाल यादव पर नाराज लोगों ने फेंके जूते-चप्पल, पुलिस ने जमकर बरसाई लाठियां
खेसारी लाल यादव पर पिछले साल बिहार के वैशाली में हमला हुआ था। (फोटो- ट्विटर)

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। यूपी-बिहार ही नहीं बल्कि देशभर में उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। खेसारी बीते गुरुवार को झारखंड स्थित देवघर के बैद्यनाथ धाम पहुंचे थे। उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी थीं। खेसारी और काजल की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। गुरुवार को खेसारी को देवघर के कमलकांत नैरोन स्टेडियम में परफॉर्म करना था। कार्यक्रम के दौरान भीड़ ने उनपर हमला कर दिया। इस दौरान खेसारी पर जूते-चप्पल भी फेंके गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खेसारी लाल यादव स्टेडियम में परफॉर्म कर रहे थे। स्टेडियम के बाहर भीड़ बेकाबू हो गई और उन्होंने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पत्थरबाजी में मदन कुमार ठाकुर नामक पुलिस अफसर घायल हो गए। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। खेसारी जब स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, तो भीड़ ने उनपर जूते-चप्पल भी फेंके।

घटना में खेसारी लाल यादव को चोट नहीं आई है। फिलहाल पुलिस पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित कर रही है। बताते चलें कि पिछले साल नवंबर में खेसारी पर बिहार के वैशाली में परफॉर्मेंस के दौरान भी हमला हुआ था। स्टेज पर कुछ लोग जबरन चढ़ गए और डांस करने लगे थे। जिसके बाद खेसारी वहां से निकल गए। कुछ लोगों ने खेसारी की गाड़ी पर पथराव कर दिया था।

खेसारी लाल यादव ने घटना के बाद फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह रोते हुए अपनी आपबीती सुना रहे थे। वीडियो में उन्होंने किसी सुधीर सिंह नामक शख्स का जिक्र किया। इतना ही नहीं, खेसारी ने कुछ लोगों पर हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगाया।

खेसारी लाल यादव ने इस वजह से नहीं मनाया अपने बेटे का बर्थडे

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply