Bhag Khesari Bhag Teaser: भाग खेसारी भाग का दमदार टीजर लॉन्च, मिल्खा सिंह की तरह दौड़ते दिखे खेसारी लाल यादव

भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag Teaser Launch) का टीजर लॉन्च हो गया है। फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा है। इसमें खेसारी लाल यादव का अब तक सबसे अलग किरदार दिखाई दे रहे हैं। वह फिल्म में मिल्खा सिंह की तरह दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bhag Khesari Bhag Teaser: भाग खेसारी भाग का दमदार टीजर लॉन्च, मिल्खा सिंह की तरह दौड़ते दिखे खेसारी लाल यादव
भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग में खेसारी लाल यादव। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag Teaser Launch)का टीजर लॉन्च हो गया है। फिल्म का टीजर बहुत ही धांसू है। इसमें खेसारी लाल यादव का अब तक सबसे अलग किरदार दिखाई दे रहे हैं। फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा है। खेसारी लाल यादव ने फिल्म के 52 सेकंड के इस टीजर में अपने कड़ी मेहनत वाले करने वाले किरदार को दिखाया है। दरअसल फिल्म में वह एक एथलीट का किरदार निभा रहे हैं, जो देश के लिए दौड़ चाहता है। टीजर में दिखाया गया है कि वह इस देश के लिए दौड़ने के लिए किस तरह से तैयारी कर रहा है।

फिल्म भाग खेसारी (Bhag Khesari Bhag Bhojpuri Film) भाग टीजर की शुरुआत एक खचाखच भरे स्टेडियम और खेसारी लाल यादव के रनिंग की तैयारी वाले पोज से होती है। टीजर के बैकग्राउंड में एक मोटिवेशनल सॉन्ग चल रहा है, जिसमें सबकी किस्मत हाथों में जबकि खेसारी की किस्मत पैरों में बता रहा है। पूरे टीजर में खेसारी लाल यादव देश के लिए दौड़ कर गोल्ड मेडल जीतने की तैयारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह आग के बीच में और ट्रेन के साथ-साथ भागते हुए नजर आते हैं। इसके अलावा वह कई तरह की कठिन एक्सरसाइज करते हुए भी दिखाई देते हैं।

यहां देखिए भाग खेसारी भाग टीजर…

टीजर के आखिरी में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) स्टेडियम के ट्रैक पर रेस लगाने की तैयारी कर रहे हैं। एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा  उन्हें चियर्स करते हुए नजर आती हैं। कुल मिलाकार फिल्म का म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है। इसका पिक्चराइजेशन कमाल का है। भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार एक स्पोर्ट ड्रामा बनी है। भाग खेसारी भाग छठ के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि इस फिल्म के लिए वह लगातार 7 दिनों तक भागते रहे थे।

खेसारी लाल यादव इनकम टेक्स डिपार्टमेंट से भाग रहे हैं- किया खुद ही इजहार, दिलचस्प खबर

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply