भाग खेसारी भाग में ऐसे दिखेंगे खेसारी लाल यादव, इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी सुपरस्टार की ये धांसू फिल्म

खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag) के कई लुक सामने आए हैं। उनके लुक्स को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई एक्टर पहली बार इस लुक में नजर आया है। यह फिल्म एक स्पोर्ट ड्रामा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भाग खेसारी भाग में ऐसे दिखेंगे खेसारी लाल यादव, इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी सुपरस्टार की ये धांसू फिल्म
भाग खेसारी भाग में खेसारी लाल यादव के लुक। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म बागी हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में उनके साथ काजल राघवानी लीड रोल में है। फिल्म में रोमेंटिक ड्रामा के साथ-साथ देशभक्ति भी कूट-कूट कर भरी हुई है। जैसाकि हम सभी जानते हैं कि खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस फिल्म में भी उनकी मेहनत दिखाई देती है। इसमें दमदार एक्शन भी देखने को मिल रहा है। इन सबके बीच खेसारी लाल यादव के आने वाली के कई लुक सामने आए हैं।

खेसारी लाल यादव के इन लुक्स को देखकर आप हैरान हो जाएंगे। भोजपुरी इंडस्ट्री में अबतक कोई एक्टर इस लुक में नजर नहीं आया है। यहां तक कि भोजपुरी में ऐसे मुद्दे पर अबतक फिल्म भी नहीं बनी है। खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म का नाम भाग खेसारी भाग (Bhag Khesari Bhag)है। इसमें वह एक एथलीट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके लुक को देखकर आपको यकीन होगा कि सच में वह कितनी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग की लगभग पूरी हो चुकी है। बहुत जल्द ही इसका ट्रेलर लॉन्च होगा।

यहां देखिए फिल्म भाग खेसारी भाग में खेसारी लाल यादव का लुक-

छठ पर होगी रिलीज

कहा जा रहा है कि भाग खेसारी भाग छठ के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म को लेकर खेसारी लाल यादव ने चौंकाने वाला खुलासा किया था कि इस फिल्म के लिए वह लगातार 7 दिनों तक भागते रहे थे। उन्होंने ने कहा था, ‘भाग खेसारी भाग फिल्म के लिए मैंने काफी मेहनत की है। पहली बार आप लोग मुझे नए अवतार में देखेंगे। दौड़ पर बनने वाली ये पहली भोजपुरी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग के दौरान मुझे काफी भागना पड़ता था।’ इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के अपॉजिट स्मृति सिन्हा  (Smriti Sinha) लीड रोल में है। फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

खेसारी लाल यादव इनकम टेक्स डिपार्टमेंट से भाग रहे हैं- किया खुद ही इजहार, दिलचस्प खबर

यहां देखिए खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच क्या है…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply