भोजपुरी फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज, निडर अंदाज में नजर आईं रानी चटर्जी, एक्शन में दिखे रजनीकांत

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म 'बेमिसाल खिलाड़ी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में रजनीकांत शुक्ला ने डेब्यू भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज, निडर अंदाज में नजर आईं रानी चटर्जी, एक्शन में दिखे रजनीकांत
बेमिसाल खिलाड़ी एक सीन में रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्ला। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर भोजपुरी फिल्म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तीन मिनट 33 सेकंड का है। इस फिल्म में रजनीकांत शुक्ला ने डेब्यू भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया है। फिल्म का एक रोमेंटिक और एक्शन ड्रामा है। फिल्म का म्यूजिक भी शानदार है और इसमें 9 गाने हैं।

ट्रेलर की शुरुआत रजनीकांत की एंट्री और फाइट सीन से होती है। इसमें रानी चटर्जी भी दबंग और निडकर दिखाई दे रही हैं। फिल्म का सॉन्ग ‘बंदूक चली’ लोगों की जुबां आसानी चढ़ जाएगा। फिल्म की कहानी अवैध शराब माफिया और उससे टक्कर लेने वाले हीरो की। इसके अलावा हर फिल्म की तरह इसमें विलेन और हीरो की फाइट, अपराध, घर-परिवार से जुड़ी समास्यों को दिखाया गया है। फिल्म में एक फाइट सीन में तिरंगे झंडे को दिखाकर देशभक्ति मैसेज देने की कोशिश कई गई है।

फिल्म में रजनीकांत का दमदार एक्शन

फिल्म में रजनीकांत का एक्शन सराहनीय है। ट्रेलर लॉन्च मौके पर अभिनेता रजनीकांत शुक्ला ने कहा कि उन्हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। यह फिल्‍म उनके लिए कई मायनों में खास रही, क्‍योंकि यहां उन्हें भोजपुरी इंडस्‍ट्री के मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में रानी चटर्जी के साथ काम करने का अनुभव यादगार रहा है। वे बहुत सपोर्टिव हैं। उनको सिनेमा की समझ इतनी है कि उन्‍होंने हमें फाइट सीन में भी मदद की।

जून में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के प्रोड्यूसर सत्‍येंद्र शुक्‍ला ने बताया की फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक आयामों को जोड़ कर बनाई गई है,जो बन कर तैयार है। ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ फिल्म पूरी तरह साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म है और अश्लीलता से कोसो दूर है।अश्लीलता के खिलाफ एक नया शुरुआत है। फिल्म को जून में रिलीज़ किया जायेगा।

यहां देखिए फिल्म बेमिसाल खिलाड़ी का ट्रेलर…

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply