एक्ट्रेस गुंजन पंत देंगी अंगूरी भाभी को टक्कर, इस भोजपुरी सीरियल में निभाएंगी किसमिस भाभी का किरदार

एक्ट्रेस गुंजन पंत भोजपुरी सीरियल में किसमिस भाभी का किरदार निभाएंगी। इस सीरियल का नाम 'बगल वाली जान मारेली' है। गुंजन पंत के साथ मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस गुंजन पंत देंगी अंगूरी भाभी को टक्कर, इस भोजपुरी सीरियल में निभाएंगी किसमिस भाभी का किरदार
सीरियल 'बगल वाली जान मारेली' की सेट पर एक्ट्रेस गुंजन पंत।

टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी को टक्कर देने के लिए भोजपुरी में इससे मिलता-जुलता सीरियल लॉन्च होने वाला है। इस सीरियल का नाम ‘बगल वाली जान मारेली’ है। सीरियल बिग गंगा चैनल पर 18 मार्च से शुरू होगा। यह ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिलता-जुलता सीरियल है। इस कॉमेडी शो में भोजपुरी इंडस्‍ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस ‘गुंजन पंत’ किसमिस भाभी का किरदार निभा रही हैं।

‘बगल वाली जान मारेली’ में उनके पति की भूमिका मशहूर कॉमेडियन प्रकाश जैश निभा रहे हैं। इस सीरियल में किसमिस भाभी का किरदार एक भोलीभाली बहू का है, जो अपने पति की सेवा करती है। उस दुनिया की चालबाजियों का कोई नहीं आती हैं। वहीं, उसके पति यानि प्रकाश जैश को पड़ोस की भाभी जी के साथ नोंकझोंक पसंद है।

भोजपुरी की शिल्पा शिंदे का खिताब

‘बगल वाली जान मारेली में गुंजन पंत और प्रकाश जैश के अलावा एक खूबसूरत कपल और है। इस सीरियल का प्रोमो रिलीज हो चुका है। प्रोमों में गुंजन पंत काफी आकर्षक लग रही हैं। उनके किरदार और लुक्‍स के चर्चे भी खूब हो रहे हैं। कई लोगों ने अभी से उन्‍हें भोजपुरी की शिल्‍पा शिंदे का खिताब दे दिया, जबकि यह शो अभी ऑन एयर होना बाकी हैं।

प्रोमो लॉन्च हुआ

आपको बता दें कि शिल्‍पा शिंदे ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार निभा चुकी हैं। वैसे, प्रोमो आउट होने के बाद गुंजन पंत के दोस्‍तों और भोजपुरी इंडस्‍ट्री के कलाकारों ने उन्‍हें शुभकामनाएं दी हैं। गुंजन पंत हाल ही में भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ की शूटिंग कर मुंबई लौटी हैं और सबसे अधिक देखे जाने वाले भोजपुरी चैनल पर आने वाले कॉमेडी सिरियल ‘बगल वाली जान मारेली’ की शूटिंग में लग गई हैं।

गुंजन पंत ने जताई खुशी

गुंजन पंत भी अपने इस कॉमेडी शो को लेकर उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने कहा,’ इस शो लेकर खुशी भी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि एक समय में फिल्‍मों के साथ –साथ हर रोज प्रसारित होने वाले डेलीशोप की शूटिंग करना आसान नहीं होता है। लेकिन मैं उसमें सामंजस्‍य बनाने की कोशिश करूंगी। मेरे लिए ‘बगल वाली जान मारेली’ काफी अहम प्रोजेक्‍ट है, इसलिए मुझे मजा आ रहा है।’

यहां देखिए भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply