गुंजन सिंह पर छाई बाबा की दीवानगी, शिव भक्तों के लिए लाए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत “कर कृपा भोले भंडारी”

सावन के पावन महीने में भोले बाबा के भक्त के लिए अच्छे-अच्छे बोलबम गीत गाये जा रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर गुंजन सिंह भक्तों के लिए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत ‘‘कर कृपा भोले भंडारी’ ले कर आए हैं इसके बोल दिल को छू लेने वाले हैं, वो सीधे दिल में दस्तक दे रहे हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर के सॉन्ग ने माहौल ही बना दिया है. इस गाने के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं.

  |     |     |     |   Updated 
गुंजन सिंह पर छाई बाबा की दीवानगी, शिव भक्तों के लिए लाए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत “कर कृपा भोले भंडारी”

गुंजन सिंह (Gunjan Singh)  भोजपुरी इंडस्ट्री मे अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपनी दिलकश अवाज से जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है, फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है. वही सावन के महीनें में गुंजन सिंह के एक से बढ़कर एक गाने शामिल हैं और ऐसे में उनका नया गाना ‘कर कृपा भोले भंडारी’’ (Kar Kripa Bhole Bhandari) रिलीज किया गाया हैं.

गुंजन सिंह भक्तों के लिए  लाए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत

दरअसल, सावन के पावन महीने में भोले बाबा के भक्त के लिए अच्छे-अच्छे बोलबम गीत गाये जा रहे हैं. ऐसे में अब सिंगर गुंजन सिंह भक्तों के लिए मजेदार भोजपुरी बोलबम गीत ‘‘कर कृपा भोले भंडारी’ ले कर आए हैं इसके बोल दिल को छू लेने वाले हैं, वो सीधे दिल में दस्तक दे रहे हैं. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. एक्टर के सॉन्ग ने माहौल ही बना दिया है. इस गाने के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. वीडियो में गुंजन सिंह भोले के पुजारी के किरदार में नजर आ रहे हैं बाबा की दीवानगी उनके सिर पर इस कदर होती है कि वो बाबा भोलेनाथ की नगरी पहुंच जाते हैं. एक्टर भगवान शिव से कृपा करने की मांग करते हैं. उन्होंने वीडियो में चोला धारण किया हुआ.. इसे एक दम भक्तिमय (Gunjan Singh Bhakti gana) बना दिया है, जिसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. गाने को 44 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

महिमा सिंह  के साथ आए नजर

इस गाने ‘कर कृपा भोले भंडारी’ (Kar Kripa Bhole Bhandari) को गुंजन सिंह ने अपनी बेहतरीन अवाज में गाया हैं. इसे गाने में उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह भी नजर आ रही हैं वीडियो में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने लायक है, जिसे आप भी काफी पसंद करने वाले हैं. गाने का म्यूजिक सरविंद मल्हार ने तैयार किया है, जो कि मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारुद ने लिखे हैं और डायरेक्टर आर्यन देव हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply