Baba Ramdev Song: बाबा रामदेव से दिल की दवा लेने पहुंचे खेसारी लाल यादव, देखिए ये नया भोजपुरी गाना

खेसारी लाल यादव का छठ गीतों (Chhath Geet 2019) के बाद अब शानदार म्यूजिक के साथ एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। गाने का नाम बाबा रामदेव (Baba Ramdev Song) है। इसमें बाबा रामदेव के हेल्थ टिप्स का भी काफी इंटरेस्टिंग तरीके से जिक्र किया गया है। 

Author   |     |     |     |   Updated 
Baba Ramdev Song: बाबा रामदेव से दिल की दवा लेने पहुंचे खेसारी लाल यादव, देखिए ये नया भोजपुरी गाना
खेसारी लाल यादव का नया गाना बाबा रामदेव लॉन्च। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का छठ गीतों (Chhath Geet 2019) के बाद अब शानदार म्यूजिक के साथ एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है। उनका ये सॉन्ग आज सुबह लॉन्च हुआ है। यह गाना  यूट्यूब चैनल स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर लॉन्च हुआ है। गाने का नाम बाबा रामदेव (Baba Ramdev) है। इसे उन्होंने काफी खूबसूरती के साथ गाया है। इसका म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है। इस गाने में बाबा रामदेव के हेल्थ टिप्स का भी काफी इंटरेस्टिंग तरीके से जिक्र किया गया है।

इस भोजपुरी सॉन्ग बाबा रामदेव (Baba Ramdev Song) के बोल अजित हलचल ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक आशिष वर्मा ने कंपोज किया है। गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च होने के कुछ ही घंटों में इसे हजारों बार सुना जा चुका है। ये सॉन्ग ऑडियो वर्जन में लॉन्च हुआ है। खास बता यह है कि इस सॉन्ग का बाबा रामदेव होने के साथ-साथ बाबा रामदेव से कुछ सलाह मांगने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल की दवा बाबा रामदेव के पास

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song)इस गाने के जरिए एक प्रेमी की दशा के बारे में बता रहे हैं।  वह कहते हैं कि कोई भरोसा के लायक नहीं है। इतना दर्द है कि उसका ईलाज नहीं किया जा सकता। बाबा रामदेव से कहकर दिल की दवा बनवानी पड़ेगी। जिसकी चाह में जिंदगी तबाह हुई। जिसके लिए सबकुछ किया उसी के नजर में बुरा बन गया। दिल दीवार गिर गई। बाबा रामदेव से दिल की दवा बनवानी पड़ेगी।

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को हुई ये गंभीर बीमारी, इंस्टाग्राम पर बयां किया अपना हाल ए तबियत

यहां देखिए खेसारी लाल यादव का सॉन्ग बाबा रामदेव…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply