अरविन्द अकेला कल्लू के गाने ‘रेडिया के तेलवा’ के व्यूज हुए 20 मिलियन, टीम ने मुंबई में मनाया शानदार जश्न

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का गाना 'रेडिया के तेलवा' ने धमाल मचा दिया है। 20 मिलियन व्यूज का जश्न मुंबई में संजय कुमार सिंह के ऑफिस S4U में मनाया गया। यह गाना अभिनेता सह पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह के यूट्यूब चैनल S4U से रिलीज हुआ है, जो 20 मिलियन के आंकड़े को छू चुका है।

  |     |     |     |   Updated 
अरविन्द अकेला कल्लू के गाने ‘रेडिया के तेलवा’ के व्यूज हुए 20 मिलियन, टीम ने मुंबई में मनाया शानदार जश्न

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का गाना ‘रेडिया के तेलवा’ ने धमाल मचा दिया है। 20 मिलियन व्यूज का जश्न मुंबई में संजय कुमार सिंह के ऑफिस S4U में मनाया गया। यह गाना अभिनेता सह पूर्व विधायक संजय कुमार सिंह के यूट्यूब चैनल S4U से रिलीज हुआ है, जो 20 मिलियन के आंकड़े को छू चुका है।

S4U के दफ्तर में सक्सेस पार्टी का आयोजन किया, जिसमें संजय कुमार सिंह , अरविंद अकेला कल्लू, रचना यादव ,आशु ,रानी, लाल बाबू पंडित, पीआरओ संजय भूषण पटियाला आदि ने मिलकर केक काटा। इसके सबों ने गाने की सक्सेस पर खुशी का इजहार किया।

अरविन्द अकेला कल्लू का गाना ‘रेडिया के तेलवा’

मौके पर अरविंद अकेला कल्लू ने सभी श्रोताओं का आभार जताया और कहा कि गाना ‘रेडिया के तेलवा’ (Rediya Ke Telwa) को भोजपुरी की जनता ने सफल बनाया है और हमें आशीर्वाद दिया है। गाँव घर में सोहर गाया जाता है, उसी थीम पर बना यह गाना है। उन्होंने कहा कि S4U म्यूजिक चैनल एक सकारात्मक सोच के साथ बना है। इसमें दिग्गज गायकों को मौका मिलता ही है, साथ में प्रतिभशाली लोगों को भी एक मंच देना इस चैनल को बांकियो से अलग बनाता है। इस लिए हम सोशल मीडिया पर रिल्स बनाने वाले लोगों से अपील करते हैं कि आप अच्छे रिल्स बनाएं। आपके पास ये बेहतर मंच है, जिसके बाद आगे आपको भी काम मिल सकता है।

वहीं संजय कुमार सिंह ने गाना ‘रेडिया के तेलवा’ के लिए अरविन्द अकेला कल्लू, रानी, लिरिक्स अजय बच्चन, म्यूजिक प्रियांशु सिंह, निर्देशक पवन पाल का शुक्रिया अदा किया और कहा कि हमने एक बेहतर टीम के साथ काम किया, जिसका फल आज सबके सामने है। कल्लू के इस गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया। हम साथ में और भी कई गाने लेकर आने वाले हैं, जो मनोरंजन से भरपूर होगी और जिसमें देशी माटी का सुगंध लोग महसूस कर सकेंगे। साथ ही हम नए प्रतिभशाली गायको को भी अपने चैनल के जरिये लाते रहेंगे। हमारी कोशिश है एक ऐसी दुनिया के निर्माण का, जिसमें अनुभवी कलाकारों के साथ प्रतिभशाली कलाकारों तालमेल हो और हमारे इंडस्ट्री आगे बढे। इसके लिए आप सभी ऐसे ही प्यार और आशीर्वाद बनाये रखिये। भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसरी लाल यादव का गाना ”सईया के रोटी” इसी चैनल से 145 मिलियन व्यूज का जश्न मना चूका है।

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply