अरविंद अकेला कल्लू ने ‘मुअनी हो डाड के दरद से’ गाने से उड़ाया गर्दा! देखें वीडियो

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने भोजपुरी सिनेमा में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्में और गाने दर्शक खूब पसंद करते हैं। इंटरनेट पर भी अरविन्द अकेला के गाने धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब उनका एक नया भोजपुरी सॉन्ग 'मुअनी हो डाड के दरद से' का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। 'मुअनी हो डाड के दरद से' वीडियो को दर्शकों खूब सुन और देख रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू ने ‘मुअनी हो डाड के दरद से’ गाने से उड़ाया गर्दा! देखें वीडियो
'मुअनी हो डाड के दरद से' वीडियो सॉन्ग

Arvind Akela Kallu Bhojpuri Hit Video Song: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) ने भोजपुरी सिनेमा में बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्में और गाने दर्शक खूब पसंद करते हैं। इंटरनेट पर भी अरविन्द अकेला के गाने धमाल मचा रहे हैं। वहीं अब उनका एक नया भोजपुरी सॉन्ग ‘मुअनी हो डाड के दरद से’ का वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। ‘मुअनी हो डाड के दरद से’ वीडियो को दर्शकों खूब सुन और देख रहे हैं।

वीडियो सॉन्ग ‘मुअनी हो डाड के दरद से’ को अरविन्द ने अपनी आवाज में गाया है। वहीं उनका साथ दिया है शिल्पी राज ने। इस गाने को फिल्माया गया त्रिषाकर मधु पर है। गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है। अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने को अब तक 6,960,966 बार देखा जा चुका है।

Kajal Raghwani Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना ‘देखी सुघराई’ हुआ हिट, देखें वीडियो

अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘मुअनी हो डाड के दरद से’

सोशल मीडिया पर भी ये नया भोजपुरी गाना काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में लोगों को दोनों की नोक झोक बेहद पसंद आ रही है। बता दें अरविंद अकेला कल्लू की बचपन से इच्छा थी कि वह पवन सिंह के साथ फिल्मों में काम करें। वह ऐसा सोचते थे कि जैसे भोजपुरी फिल्मों में सारे सिंगर हीरो बनते हैं तो वह भी एक हीरो बनें और किस्मत ने उनका साथ भी दिया।

Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा देसी अंदाज, फैंस हुए घायल!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply