भोजपुरी फिल्म छलिया की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन से दिखेगी अरविंद अकेला कल्लू-यामिनी सिंह की शानदार लव स्टोरी

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू (Arvind Akela Kallu) की फिल्‍म 'छलिया' (Chhaliya) का ट्रेलर रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। फिल्‍म के ट्रेलर को देख यह कहा जा सकता है कि 'छलिया' कल्लू की सबसे बड़ी एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
भोजपुरी फिल्म छलिया की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन से दिखेगी अरविंद अकेला कल्लू-यामिनी सिंह की शानदार लव स्टोरी
भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू-यामिनी सिंह की नई फिल्म छलिया (फोटो-यूट्यूब)

भोजीवुड के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने दम पर भोजपुरी इंडस्ट्री पर में अपना वो मुकाम हासिल किया है को काडी मेहनत के बावजूद भी अच्छे-अच्छों को नसीब नहीं हो पाता। बचपन से ही संगीत के शौकीन अरविंद अकेला कल्लू इस समय अपनी आने वाली फिल्म छलिया (Bhojpuri Film Chhaliya) को लेकर बिजी हैं। फिल्म में अपने दमदार एक्शन और रोमांस की वजह से सुर्खियों में बने हुए अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिर से यामिनी सिंह को काम करने का मौका मिला है। इससे पहले यामिनी सिंह ने कल्‍लू के साथ सुपरहिट फिल्‍म ‘पत्‍थर के सनम’ से भोजपुरी इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू किया था।

सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया हैं। जी हां, स्टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी ये फिल्म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं मेकर्स का कहना है कि कल्‍लू इस फिल्‍म के जरिए बिहार और झारखंड के फैंस को दिवाली से पहले ये खास तोहफा देने आ रहे हैं। ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही फैंस के बीच जबरदस्त तरीके से धमाल मचा रहा है। वहीं कल्लू के फैंस इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘छलिया’ सितंबर में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से इसे अब 18 अक्‍टूबर को रिलीज किया जाएगा। इसके बारे में निर्माता गौतम सिंह ने कहा कि सही समय पर फिल्‍म थियटरों में आये तो अच्‍छा होता है। अब हमने फिल्‍म के लिए पूरी स्‍ट्रेटजी तैयार कर ली है। अक्‍टूबर फेस्टिवल का सीजन है। ऐसे में यह दर्शकों के मनोरंजन में तड़का लगाने का काम करेंगी। इसके अलावा फिल्‍म को रिलीज करने को लेकर और भी कई बातें चल रही थी, जिसके बाद हमने अब फिल्‍म की रिलीज डेट को फाइनल कर लिया है।

View this post on Instagram

Ganpati bappa morya..

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu) on

आपको बता दें फ़िल्म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं। फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर की गई है। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

ये भी पढ़ें: अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म छलिया इस महीने होगी रिलीज, डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री ने किया खुलासा

यहां देखिए अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘छलिया’ का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply