Challiyan Trailer: रिलीज हुआ अरविन्द अकेला की फिल्म छलिया का ट्रेलर, एक्शन से भरपूर दिखा कल्लू का किरदार 

भोजपुरी के मेहनती अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू ( Arvind Akela Kallu) ने बहुत ही कम समय में शानदार सफलता हासिल की है। अरविन्द अकेला कल्लू की आगामी फिल्म छलिया (Challiyan) सुर्ख़ियों में अपने ट्रेलर को लेकर।

Author   |     |     |     |   Published 
Challiyan Trailer: रिलीज हुआ अरविन्द अकेला की फिल्म छलिया का ट्रेलर, एक्शन से भरपूर दिखा कल्लू का किरदार 
छलिया फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के मेहनती अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू ( Arvind Akela Kallu) ने बहुत ही कम समय में शानदार सफलता हासिल की है। अरविन्द अकेला कल्लू की आगामी फिल्म छलिया (Challiyan) सुर्ख़ियों में अपने ट्रेलर को लेकर। जी हाँ, इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। ट्रेलर में हमने देखा कि कल्लू फूल ऑन एक्शन में दिख रहे हैं। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म को पूरी फॅमिली के साथ बैठकर देखा जा सकता है।

छलिया फिल्म के ट्रेलर पर निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री कहते – हमने एक बेहद अच्‍छी फिल्‍म बनाई है, जो इंटरटेमेंट के सभी मानदंडों पर पूरी तरह से खरी उतरती है। हमने फिल्‍म के हर पहलुओं पर बारीकी से काम किया है, जो आपको फिल्‍म में भी देखने को मिलेगा। हमारी इस फिल्‍म को दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख पाएंगे। इसलिए हम अपील करते हैं कि आप अपने परिवार और दोस्‍तों के साथ जरूर फिल्‍म देखने जाएं। वहीं, अरविंद अकेला कल्लू ने भी फिल्‍म को लेकर एक्‍साइटेमेंट दिखाई और दर्शकों से फिल्‍म को देखने की अपील भी की।

वीडियो में देखें छलिया फिल्म का ट्रेलर 

भोजपुरी फिल्म छलिया में अरविंद अकेला कल्‍लू के अलावा यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह,समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल भी अहम् भूमिका में हैं। फिल्‍म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई है। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव हैं, लेखक एस के चौहान हैं, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू हैं और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी की कमान नीतू इकबाल सिंह ने संभाली है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें पवन सिंह पर अक्षरा सिंह ने लगाया खुला आरोप 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply