अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म छलिया इस महीने होगी रिलीज, डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री ने किया खुलासा

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के लिए आने वाला महीना काफी खास होने वाला है। उनकी फिल्म छलिया (Chhaliya Movie) सितंबर में रिलीज होगी। इसके डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री ने इसका खुलासा किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म छलिया इस महीने होगी रिलीज, डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री ने किया खुलासा
फिल्म छलिया का पोस्टर(फोटो:एजेंसी)

कई हिट भोजपुरी गाने (Bhojpuri Songs) और फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के लिए आने वाला महीना काफी खास होने वाला है। सितंबर के महीने में उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी। इसमें प्रमोद शास्त्री की फिल्म ‘छलिया (Chhaliya Movie)’ भी शामिल है। इसका कुछ वक्त पहले ही फर्स्ट लुक आया था। फिल्म की डेट के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इसके डायरेक्टर प्रमोद शास्त्री ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया है कि अगले महीने ये फिल्म रिलीज होगी और वो इसकी डेट भी जल्द अनाउंस करेंगे।

अरविंद अकेला की इस फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रमोद शास्त्री (Pramod Shastri) ने बताया कि ‘छलिया’ के सभी कास्ट ने अपने किरदार को लेकर खूब मेहनत की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है सभी कलाकारों की मेहनत सफल रही है और अब वो फिल्म के रिलीज होने और दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। जहां तक बात निर्देशन की है, तो इसके बारे में फिल्म के रिलीज के बाद दर्शक तय करेंगे। उन्होंने आगे कहा-

मेरा मानना है कि मैं अपनी हर नई फिल्म को पिछली फिल्मों की तुलना में बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं। ये काम आसान नहीं होता। सिनेमा एंटरटेनमेंट है, तो उसमें विविधता तो होनी ही चाहिए। वैसे भी आज कल भोजपुरी सिनेमा ने भी हर तरह के बदलाव को स्वीकार किया है, जिसके बाद हम पर ये दबाव भी रहता है कि फिल्मों को बेहतर तरीके से बनाएं।

आपको बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह हैं। फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू के अलावा यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं।

फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन जगहों पर हुई है। फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के गाने मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।

बचपन से ही स्टेज पर परफॉर्म करते थे अरविंद अकेला, इस सॉन्ग से मिली पॉपुलैरिटी…

यहां देखिए अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘छलिया’ का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply