Bhojpuri Krishna Janmashtami Bhajan: अनु का कृष्णा-जन्माष्टमी स्पेशल गीत हुआ वायरल! देखें वीडियो

देशभर में जन्माष्टमी की धूम देखने को मिली। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर घर-घर में कृष्णा मुरारी (Jhule Krishna Murari) के बेहद प्यारा भजन गूंजे। वहीं भोजपुरी भजनों की भी धूम देखने को मिली। भोजपुरी सिंगर अनु दुबे (Anu Dubey) का एक भजन भक्तों को खूब पसंद आया है। इस भजन के बोल हैं- 'झूला लगे कदम के डाली झुले कृष्णा मुरारी'।

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Krishna Janmashtami Bhajan: अनु का कृष्णा-जन्माष्टमी स्पेशल गीत हुआ वायरल! देखें वीडियो
अनु का कृष्णा-जन्माष्टमी स्पेशल गीत

Bhojpuri Krishna Janmashtami Bhajan: देशभर में जन्माष्टमी की धूम देखने को मिली। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर घर-घर में कृष्णा मुरारी (Jhule Krishna Murari) के बेहद प्यारा भजन गूंजे। वहीं भोजपुरी भजनों की भी धूम देखने को मिली। भोजपुरी सिंगर अनु दुबे (Anu Dubey) का एक भजन भक्तों को खूब पसंद आया है। इस भजन के बोल हैं- ‘झूला लगे कदम के डाली झुले कृष्णा मुरारी’।

‘झूला लगे कदम के डाली झुले कृष्णा मुरारी’ भजन को अनु दुबे (Anu Dubey) ने गाया हैं। इस गीत के लिरिक्स धर्मेंद्र दुबे (Dharmendra Dubey) ने लिखे हैं। इसका म्यूज़िक मनोज आर्यन (Manoj Aryan) ने तैयार किया है। इस गाने की वीडियो को 28 अगस्त के दिन रिलीज किया गया।

Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की मजेदार रील्स! फैंस हुए दीवाने

अनु का कृष्णा-जन्माष्टमी स्पेशल गीत- झूला लगे कदम के डाली झुले कृष्णा मुरारी

‘झूला लगे कदम के डाली झुले कृष्णा मुरारी’ भजन को अब तक करीब 38 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस भजन को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। इस भजन का वीडियो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। भजन में भगवन कृष्ण और राधा रानी की महिमा दिखाई गई है।

ड्रग्स केस: बिग बॉस 7 कंटेस्टेंट अरमान कोहली के घर NCB की रेड!

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply