सावन के महीने में खेसारी लाल का एक और नया गाना ‘बेदरदा दर्द देले बा’ हुआ रिलीज़

सावन का महीना है और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड से सावन के गाने वायरल हो रहे हैं. और यह गाने भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में धमाल मचा रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सिंगर्स अपने-अपने बोलबम गाने लेकर आ रहे हैं. वही आज सावन के दूसरे सोमवार में भोजपुरी का लेटेस्ट सांग ‘बेदरदा दर्द देले बा’ (Bedarda […]

  |     |     |     |   Updated 
सावन के महीने में खेसारी लाल का एक और नया गाना ‘बेदरदा दर्द देले बा’ हुआ रिलीज़

सावन का महीना है और भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड से सावन के गाने वायरल हो रहे हैं. और यह गाने भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में धमाल मचा रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के कई सिंगर्स अपने-अपने बोलबम गाने लेकर आ रहे हैं. वही आज सावन के दूसरे सोमवार में भोजपुरी का लेटेस्ट सांग ‘बेदरदा दर्द देले बा’ (Bedarda Dard Dele Ba) रिलीज हो गया हैं.

Bedarda Dard Dele Ba
Bedarda Dard Dele Ba

और इस गाने से भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने सबको पीछे छोड़ दिया हैं, वैसे तो खेसारी लाला रोज सावन की सुबह फैंस के लिए एक नया गाना पेश करते हैं. हाल ही में उनका कांवर सॉन्ग ‘देवघर में दर्द’ रिलीज हुआ था जिसमें वह मेघाश्री के साथ भोले की भक्ति में झूमते नजर आए थे। और अब उसी रिकॉर्ड पर उनका नया गाना ‘बेदरदा दर्द देले बा’ रिलीज़ कर दिया गया है।

यहाँ देखे भोजपुरी गीत ‘बेदरदा दर्द देले बा’ (Bedarda Dard Dele Ba):

खुशी सिंह के साथ नजर आ रहे खेसारी लाल यादव;

‘बेदरदा दर्द देले बा’ (Bedarda Dard Dele Ba) में खेसारी एक्ट्रेस खुशी सिंह के साथ नजर आ रहे हैं, जो वीडियो में देवघर की यात्रा के दौरान अपने पैरों की थकान और दर्द के बारे में बता रही हैं। वहीं गाने में उनका हीरो उन्हें यात्रा में आने वाली परेशानियों को भूलकर शिवभोले की भक्ति करने को कह रहा है। गाने में खेसारी यह कहते हैं दीखते है कि बाबा का नाम लो और दिमाग से काम करो।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply