म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म ‘हटा सावन की घटा’ की हूई घोषणा, जानिए कब होगी फिल्म की शूटिंग शुरू

 फिल्म  हटा सावन की घटा  Hatha Sawan's Ghat' की घोषणा प्रोड्यूसर अमरेन्द्र कुमार मिश्र तथा श्वेता भारती ने पिछले दिनों गुरुकृपा स्टूडियो, आदर्श नगर, अंधेरी (पश्चिम),मुंबई में की  है।  इस फिल्म में एक्टर आनंद देव मिश्र उर्फ ए डी एम पावर के साथ एक्ट्रेस अर्चना सिंह अपना जलवा बिखेरती नज़र आएगी।

  |     |     |     |   Updated 
म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म ‘हटा सावन की घटा’  की हूई घोषणा, जानिए कब होगी फिल्म की शूटिंग शुरू

भोजपूरी फिल्म ‘हटा सावन की घटा’ Hatha Sawan’s Ghat’ की घोषणा हो चुकी है। ए०आर० सिनेमा एवं एस. एस. पी. फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के संयुक्त तत्वाधान में बनने वाली यह फिल्म एक म्यूजिकल थ्रिलर होगी।

फिल्म  हटा सावन की घटा  Hatha Sawan’s Ghat’ की घोषणा प्रोड्यूसर अमरेन्द्र कुमार मिश्र तथा श्वेता भारती ने पिछले दिनों गुरुकृपा स्टूडियो, आदर्श नगर, अंधेरी (पश्चिम),मुंबई में की  है।  इस फिल्म में एक्टर आनंद देव मिश्र उर्फ ए डी एम पावर के साथ एक्ट्रेस अर्चना सिंह अपना जलवा बिखेरती नज़र आएगी। इसके साथ ही फिल्म मे कृष्णा मोहन, मसूर लाल, डॉ० सलिल, मणिशंकर प्रसाद और प्रकाश भी अहम किरदार में नजर आयेंगे

फिल्म की कहानी माइंस क्षेत्रों में खनन को लेकर व्याप्त भ्रष्टाचार पर अधारीत है। अन्य कास्ट व क्रेडिट का चयन होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में झारखंड के धनबाद सिटी व सिन्दरी के रमणीय लोकेशनों में की जाएगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply