अंकुश राजा ने मां के लिए गाया बेहद इमोशनल सॉन्ग, वीडियो देख कर आपकी आखें हो जायेंगी नम

अंकुश राजा के नये गाने ‘मेरी मां मुझे रोने ना देगी’ (Meri Maa Mujhe Rone Na Degi) को को निमन हिट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. अंकुश राजा ने अपने इस नए गानों से सभी को इमोशनल कर दिया है. गाने में अंकुश राजा सिंगिंग कॉम्पिटीशन से आते हैं और उन्हें पता चलता ही उनकी मां को चोट आई है और वो कोमा में चली गई हैं. वो दोनों भाई ऑनस्क्रीन मां से

  |     |     |     |   Updated 
अंकुश राजा ने मां के लिए गाया बेहद इमोशनल सॉन्ग, वीडियो देख कर आपकी आखें हो जायेंगी नम

अंकुश राजा भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपनी दिलकश अवाज के लिए जाने जाते है. उनका कोई भी गाना आते ही वायरल हो जाता है. फैंस उनके हर गाने का बेस्ब्री से इंतेजार करते है. ऐसे में नवरात्रि  के एक दिन पहले अंकुश राजा का नाया गीत ‘मेरी मां मुझे रोने ना देगी’ (Meri Maa Mujhe Rone Na Degi) रिलीज हुआ है, उनका ये नया गाना देवी मां से पहले मां को समर्पित है. उनका ये गाना बेहद ही भावुक कर देने वाला है. इसमें आपको मां और बेटे का प्यार देखने के लिए मिलने वाला है.

मेरी मां मुझे रोने ना देगी

दरअसल, अंकुश राजा के नये गाने ‘मेरी मां मुझे रोने ना देगी’ (Meri Maa Mujhe Rone Na Degi) को को निमन हिट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. अंकुश राजा ने अपने इस नए गानों से सभी को इमोशनल कर दिया है. गाने में अंकुश राजा सिंगिंग कॉम्पिटीशन से आते हैं और उन्हें पता चलता ही उनकी मां को चोट आई है और वो कोमा में चली गई हैं. वो दोनों भाई ऑनस्क्रीन मां से मिलने के लिए हॉस्पिटल जाते हैं. तमाम इलाज के बाद वो उन्हें घर पर भी ले आते हैं. वो मां के ठीक होने की ढेरों कामना करते हैं. इस दौरान एक्टर्स रोते-बिलखतें दिख रहा रहै हैं स सीन को देख हर किसी की आंखों में आंसू आ जाएंगे. अंत में उनकी मां को होश बेटों का गाना सुनकर आता है. ये एकदम इमोशनल सीन होता है. मां-बेटे के प्यार को अंकुश राजा अपनी गायिकी के माध्यम से शानदार तरीके से दर्शकों को दिखाया है. कुछ ही देर में रिलीज हुए इस गाने को दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे साढ़े 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यह भी पढ़े: HBD Ranbir Kapoor: बीफ है पसंद, गर्लफ्रेंड संग धोखा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग पी सिगरेट, विवादों से है रिश्ता

अंकुश राजा की दिलकश अवाज

बता दें गाना ‘मेरी मां मुझे रोने ना देगी’ को अंकुश राजा ने खूद अपनी दिलकश अवाज में गाया हैं.  इसके लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं, जो कि बेहद ही प्यारे हैं. म्यूजिक गोविंद ओझा ने तैयार किया है. बांसुरी मिलिंद शोरी ने दिया है. सितार उमाशंकर शुक्ला का है. वीडियो का निर्देशन चंदन सिंह ने किया है.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply