पवन सिंह, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस सेल्फी के साथ खत्म हुआ बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव का चुनाव प्रचार

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के कई दिग्गज लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बीजेपी पार्टी के प्रत्याशी हैं। सभी अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
पवन सिंह, आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस सेल्फी के साथ खत्म हुआ बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव का चुनाव प्रचार
आम्रपाली दुबे, पवन सिंह और दिनेश लाल यादव निरहुआ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) के कई दिग्गज लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), रवि किशन (Ravi Kishan) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बीजेपी पार्टी के प्रत्याशी हैं। सभी अपने चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है जिसमे निरहुआ, भोजपुरी की क्वीन आम्रपाली दुबे और पवार स्टार पवन सिंह दिख रहे हैं। तस्वीर यूपी के आजमगढ़ जिले से जहाँ से दिनेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे दिल जान से जुटी हुईं हैं अपने प्रिय मित्र दिनेश लाल यादव को जिताने के लिए।

इस तस्वीर को आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कैप्शन में अभिनेत्री लिखा है – सबसे शानदार शख्स के लिए आज चुनाव प्रचार किया। आजमगढ़वासियों कमल का बटन दबाना है। दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Movie) उर्फ निरहुआ को जिताना है और नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। कमाल की बात ये है कि आम्रपाली दुबे के इस पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन जबरदस्त है।

वाकई में निरहुआ के लिए आखिरी दिन का चुनाव प्रचार ख़ास रहा क्योंकि भोजपुरी की क्वीन आम्रपाली दुबे और सुपरस्टार पवन सिंह ने जो मेहनत की है। वैसे हकीकत ये भी है कि दिनेश लाल यादव का आजमग़ढ से चुनाव जीतना इतना आसान नहीं है। बड़ी ही टक्कर की लड़ाई है। उनका मुकाबला यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से है। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष भी हैं।

आम्रपाली दुबे के बारे में बारे में आपको बता दें कि इन्होने साल 2014 में भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी निरहुआ हिन्दुस्तानी (Nirahua Hindustani) फिल्म के साथ। इस फिल्म की सफलता के बाद आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की जोड़ी इतनी पसंद की गई कि दोनों ने एक साथ 25 से भी ज्यादा फ़िल्में की। इन फिल्मों में से कई तो सुपरहिट भी हुई।

पवन सिंह करते रहे बीजेपी का प्रचार, धूप में पब्लिक करती रही इंतजार, तोड़ डाली कुर्सियां, स्टेज से नेता फरार

दिनेश लाल यादव निरहुआ को भोजपुरी इंडस्ट्री में पहली बार ऐसे मिला काम 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply